अक्षय कुमार करेंगे कोयला खदान में रेस्क्यू, निभाएंगे इस रियल लाइफ हीरो की भूमिका

Akshay Kumar new movie: अक्षय कुमार इतिहास के पन्नों से एक और रिएल लाइफ हीरो को पर्दे पर लेकर आने वाले हैं. ये वो हीरो है जिसने अपने दमपर बाढ़ प्रभावित कोयला खदान से मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाला था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 01:38 PM IST
  • अक्षय कुमार ने बदला लुक
  • रिएल लाइफ हीरो बनने के लिए तैयार
अक्षय कुमार करेंगे कोयला खदान में रेस्क्यू, निभाएंगे इस रियल लाइफ हीरो की भूमिका

नई दिल्ली: अक्षय कुमार एक बार फिर एक रियल लाइफ हीरो की फिल्म लेकर आने वाले हैं. इस बार वो दिवंगत सरदार जसवंत सिंह गिल का किरदार निभाने वाले हैं. जसवंत सिंह वो रिएल लाइफ हीरो हैं जिन्होंने 16 नवंबर 1989 को पश्चिम बंगाल के रानीगंज में बाढ़ में डूबे कोयला खदान में फंसे 65 मजदूरों की जान बचाई थी.

केंद्रीय कोयला एवं खदान मंत्री ने किया ट्वीट

ऐसे में इत ऐतिहासिक हीरो के साहस की तारीफ करते हुए केंद्रीय कोयला एवं खदान मंत्री प्रह्लाद जोशी ने टेवीट किया है. लिखते हैं 'दिवंगत सरदार जसवंत सिंह गिल को याद करते हुए जिनके साहस ने 65 मजदूरों को बाढ़ प्रभावित कोयला खदान से बचाया था. हमें कोयला वॉरियर्स पर गर्व है जो रोजाना इस तरह की स्थितियों से भिड़ते हैं.'

अक्षय कुमार ने भरी हामी

ऐसे में अक्षय कुमार ने भी इस ट्वीट पर हामी दर्ज की है लिखते हैं कि “प्रह्लाद जोशी जी मैं आपका आभारी हूं कि आपने भारत के पहले कोयला खदान रेस्क्यू मिशन को याद किया, जो कि 33 साल पहले आज के ही दिन हुआ था. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे सरदार जसवंत सिंह गिल का किरदार निभाने का मौका मिल रहा है.'

वासु भगनानी करेंगे डायरेक्ट

बता दें कि इस फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट के वासु भगनानी प्रोड्यूस करेंगे. ट्वीट करते हुए कहते हैं कि मुझे गर्व है कि अगली फिल्म में हम एक ऐसे बहादुर के कारनामे दिखाने जा रहे हैं जिनके साहस के चर्चे आज भी हैं.' वहीं फिल्म को 'रुस्तम' जैसी फिल्म डायरेक्ट करने वाले फेमस डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई डायरेक्ट करेंगे.

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़