अक्षय कुमार के हेयर स्टाइलिस्ट मिलन जाधव का हुआ निधन, एक्टर ने जताया दुख

Akshay Kumar Hair Stylist: बॉलीवुड एक्टर अभिनेता अक्षय कुमार के हेयर स्टाइलिस्ट का निधन हो गया है. जाधव मिलन ने अक्षय कुमार के साथ 15 साल से अधिक काम किया है. एक्टर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 02:13 PM IST
  • अक्षय कुमार के हेयर आर्टिस्ट का हुआ निधन
  • 15 साल से एक्टर संग कर रहे थे काम
अक्षय कुमार के हेयर स्टाइलिस्ट मिलन जाधव का हुआ निधन, एक्टर ने जताया दुख

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हेयर स्टाइलिस्ट मिलन जाधव का निधन हो गया है. जाधव मिलन ने अक्षय कुमार के साथ लगभग 15 साल से अधिक का काम किया है. अक्षय ने ट्विटर पर मिलन के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट करके शोक व्यक्त किया है. 

अक्षय कुमार ने जताया दुख 

अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- आप अपने फंकी हेयर स्टाइल और मुस्कान के साथ भीड़ से बाहर खड़े थे. हमेशा ध्यान दिया है कि मेरा एक बाल भी खराब न हो. मेरे साथ 15 से अधिक समय बिताया है, मिलन जाधव। अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आप हमें छोड़ गए हैं. मैं आपको याद करूंगा. ओम शांति.

 

15 सालों से किया काम 
अक्षय कुमार के साथ हेयर स्टाइलिस्ट मिलन जाधव ने 15 साल से अधिक समय से काम किया है. अक्षय के फिल्मों के सेट से लेकर प्रमोशन के दौरान उनके हेयर सेट करने की जिम्मेदारी मिलन जाधव की थी. अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में बताया है कि मिलन अक्सर सेट पर शूटिंग के दौरान उनके बाल सही करते थे. 

अक्षय के ट्वीट पर लोगों ने दिया रिएक्शन 
अक्षय कुमार के फैंस  ने भी मिलन को श्रद्धांजलि दी है. एक यूजर ने लिखा, 'बहुत कम उम्र में मरने वाले लोगों के बारे में सुनना काफी मुश्किल है. RIP. मिलन.' एक अन्य यूजर ने लिखा- "मिलन बहुत अच्छे थे.ओम शांति.

इसे भी पढ़ेंः ऋचा चड्ढा लगाएंगी हाथों में अली फजल के नाम की मेंहदी, शादी की डेट हुई अनाउंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़