कोविड निगेटिव होते ही अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के फंक्शन में पहुंचे Akshay Kumar, सामने आया वीडियो

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'सरफिरा' का जमकर प्रमोशन कर रहे थे. इस दौरान एक्टर को कोविड हो गया था. हाल में वह कोविड निगेटिव हुए और सीधा अंबानी के घर पहुंचे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2024, 01:07 PM IST
  • अक्षय कुमार हुए कोविड निगेटिव
  • तबियत सही होते ही अंबानी के घर पहुंचे एक्टर
कोविड निगेटिव होते ही अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के फंक्शन में पहुंचे Akshay Kumar, सामने आया वीडियो

नई दिल्ली:Akshay Kumar:बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ रियल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. उनकी फिल्म 'सरफिरा' सिनेमाघरों में हाल में रिलीज हुई है. फिल्म को समीक्षकों की प्रतिक्रिया तो अच्छी मिली, लेकिन बॉक्स ऑफिस मूवी कमाल नहीं दिखा पाई. बीते दिनों अक्षय कुमार कोविड पॉजिटिव हो गए थे.  अब ठीक होते ही उन्हें अंबानी के फंक्शन में स्पॉट किया गया.

अंबानी के घर पहुंचे अक्षय कुमार

अब इन सबके बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग रिसेप्शन में एंट्री करते दिखे. फैंस एक्टर का वीडियो देख राहत की सांस ले रहे हैं. बता दें की बीते दिनों अक्षय कोविड पॉजिटिव हो गए थे.

अनंत अंबानी ने घर जाकर 

शादी से पहले अनंत अंबानी खुद अक्षय कुमार के घर उन्हें अपना शादी का कार्ड देने के लिए पहुंचे थे, लेकिन कोविड पॉजिटिव होने की वजह से एक्टर उनकी ग्रैंड वेडिंग अटेंड नहीं कर पाए थे. हालांकि जैसे ही वह ठीक हुए और रिजल्ट नेगेटिव आया, तो वह न्यूली वेड कपल को अपनी बधाई देने पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ वेन्यू पर पहुंचे थे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इंस्टाग्राम पर फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो शेयर किया है. पार्टी जियो वर्ल्ड सिनेमा में हुई थी. पार्टी में अक्षय कुमार ने क्रीम रंग का आइवरी बंद गला कुर्ता-पजामा पहना हुआ था, तो वहीं ट्विंकल खन्ना उनके साथ ट्विन करता हुआ अनारकली सूट पहना था.

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif Birthday: 'बहुत रोना आता है...', रणबीर संग रिश्ते को लेकर जब कैटरीना कैफ ने किया था खुलासा, दीपिका के लिए कह थी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़