Shambhu Teaser Out: नई पारी शुरू करने जा रहे है अक्षय कुमार, सामने आया 'शंभू' का टीजर

Shambhu Teaser Out: अक्षय कुमार ने अपनी जबरदस्त फिल्मों के दम पर दुनियाभर के दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. आज फैंस उन्हें हर अंदाज में बेहद प्यार देते हैं. अब अक्षय 'शंभू' के रूप में अपना एक सॉन्ग रिलीज करने जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2024, 03:24 PM IST
    • अक्षय कुमार लेकर आ रहे हैं गाना
    • 'शंभू' के गाने में अक्षय देंगे आवाज
Shambhu Teaser Out: नई पारी शुरू करने जा रहे है अक्षय कुमार, सामने आया 'शंभू' का टीजर

Shambhu Teaser Out: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्मी दुनिया में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं. उन्होंने इस दौरान एक से एक बेहतरीन किरदारों को बहुत खूबसूरती से दर्शकों के बीच पेश किया है. अक्षय ने अपने लंबे करियर में हर बार खुद को साबित किया है और यही कारण है कि उन्हें आज सुपरस्टार और खिलाड़ी कुमार जैसे नाम दिए गए हैं. इसके बावजूद अक्षय आज भी दर्शकों का दिल जीतने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं. अब वह इंडस्ट्री में अपनी नई पारी शुरू करने जा रहे हैं. दरअसल, इस बार वह अपनी आवाज का जादू चलाने वाले हैं. जल्द ही उन्हें 'शंभू' में देखा जाना वाला है.

अक्षय कुमार ने शेयर किया टीजर

बता दें कि 'शंभू' एक म्यूजिक वीडियो है, जिसमें अक्षय अपनी आवाज का जादू चला रहे हैं. अब मेकर्स ने इस सॉन्ग का टीजर जारी कर अक्षय का फर्स्ट लुक दिखा दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

एक्टर ने इस टीजर को सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी चाहने वालों के साथ शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'जय महाकाल, शंभू गाने का वीडियो 5 फरवरी, 2024 को रिलीज होने जा रहा है.'

भोले बाबा भक्ति में लीन दिखे अक्षय

इस टीजर में अक्षय बिल्कुल भगवान शिव का लुक कॉपी करते हुए उनकी भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. टीजर के पोस्टर में बताया गया है कि इसे गणेश आचार्य ने डायरेक्ट किया है. वहीं, विक्रम मोन्ट्रोसे ने इसे कम्पोज किया और इसके लिरिक्स अभिनव शेखर ने लिखे हैं, जबकि अक्षय कुमार, सुधीर यधुवंशी और विक्रम मोन्ट्रोसे ने इसे अपनी आवाज से सजाया है. गाने का टीजर सामने आने के बाद इसके लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता बढ़ गई है. अक्षय का नया अंदाज देखने के लिए उनके फैंस अभी से बहुत बेताब हैं.

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं अक्षय 

दूसरी ओर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो हर बार की तरह वह लगातार कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. इन दिनों एक्टर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इसके बाद अक्षय 'वेलकम टू द जंगल', 'फेरा हेरी 3', 'खेल-खेल में', 'सिंघम अगेन', 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर', 'स्काई फोर्स' और साउथ फिल्म 'सुराराई पोटरु' के हिन्दी रीमेक में भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह एक मराठी फिल्म 'वेदात मराठे वीर दौडले सात' को लेकर भी चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: कृति सेनन की अदाओं में उलझ जाएगा आपका भी जिया, बॉसी लुक में दिखाया स्वैग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़