'सिंघम अगेन' में सूर्यवंशी अक्षय कुमार की एंट्री, एक्शन-पैक अवतार में दिखे खिलाड़ी कुमार

Akshay Kumar Singham Again First Look: अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने बताया है कि वह भी सिंघम अगेन में नजर आएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2023, 07:55 PM IST
  • अक्षय कुमार की 'सिंघम अगेन' में एंट्री
  • अक्षय कुमार ने शेयर किया एक्शन पोस्टर
'सिंघम अगेन' में सूर्यवंशी अक्षय कुमार की एंट्री, एक्शन-पैक अवतार में दिखे खिलाड़ी कुमार

नई दिल्ली:  बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने रविवार को रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स किरदार एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का लुक शेयर किया. एक तस्वीर के साथ उन्होंने शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' में अपने शामिल होने की घोषणा की. नई तस्वीर में उन्हें एक हेवी-ड्यूटी एक्शन सीन के बीच में हेलिकॉप्टर से कूदते हुए दिखाया गया है. इस दौरान उनके दोनों हाथों में बंदूक हैं.

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा: "आइला रे आइला, 'सूर्यवंशी' आइला, एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी की एंट्री का समय. क्या आप तैयार हैं?" यह तस्वीर अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की सेकंड एनिवर्सरी के मौके पर शेयर की गई.

रोहित ने भी शेयर किया पोस्ट 
सुपरस्टार निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की और लिखा, "सिंघम अगेन में, हम वही कर रहे हैं जो हमारे फैंस चाहते हैं कि हम करें! तो यहां है...अक्षय कुमार और एक हेलीकॉप्टर! जैसे ही हमने सूर्यवंशी के दो साल पूरे किए, वीर सूर्यवंशी सिंघम के साथ लड़ाई में शामिल हो गए."

'सिंघम अगेन' स्टार कास्ट 
शेट्टी ने अपनी तीन प्रमुख फिल्मों - 'सिंघम', 'सिम्बा' और 'सूर्यवंशी' के साथ बॉलीवुड में कॉप यूनिवर्स बनाया है, जिसमें क्रमशः अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार ने एक्टिंग की है. शेट्टी ने इस साल सितंबर में 'सिंघम अगेन' की शूटिंग शुरू की थी और इसमें दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान भी हैं.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Athiya Shetty Birthday: के एल राहुल से ऐसे हुई थी अथिया शेट्टी की पहली मुलाकात, बेहद फिल्मी है कपल की लव स्टोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़