अक्षय कुमार के फैंस को लगा झटका, एक्टर ने दी 'सूर्यवंशी' और बेल बॉटम' पर अपटेड

अक्षय कुमार के फैंस को काफी समय से उनकी फिल्मों का इंतजार है. हालांकि, लॉकडाउन और कोरोना वायरस के कारण उनकी फिल्मों की रिलीज डेट टलती जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 23, 2021, 11:54 AM IST
  • अक्षय ने बताया उनकी 'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज नहीं होगी
  • अक्षय कुमार के फैंस को लंबे वक्त से बेसब्री से उनकी फिल्मों की रिलीज का इंतजार है
अक्षय कुमार के फैंस को लगा झटका, एक्टर ने दी 'सूर्यवंशी' और बेल बॉटम' पर अपटेड

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को इंडस्ट्री में हर साल 5-6 फिल्मों को रिलीज करने के लिए जाना जाता है. हालांकि, पिछले साल से अब तक उनकी फिल्में भी कोरोना वायरस की चपेट में आने के कारण पूरी नहीं हो पा रही हैं. फैंस को काफी समय से उनकी फिल्मों की रिलीज का इंतजार हैं.

अक्षय कुमार ने लगाया अटकलों पर विराम

खासतौर पर अक्षय की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) काफी समय से अपनी रिलीज का इंतजार का कर रही है. इस बीच कई बार इसकी रिलीज डेट सामने आ चुकी है. हालांकि, हर बार इसे टालना पड़ा. अब अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्मों- 'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की रिलीज डेट को लेकर लगाए जा रहे अटकलों पर विराम लगा दिया है.

ये भी पढ़ें- दिशा परमार ने बाथटब में ढाया कहर, इन अदाओं को देख लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

अक्षय कुमार ने जारी किया बयान

अक्षय ने हाल ही में उन अपुष्ट रिपोट्स पर प्रतिक्रिया दी है, जिनमें बताया जा रहा है कि दोनों ही फिल्में अगस्त में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होगी. अक्षय ने जारी बयान में कहा है, "मैं 'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' की रिलीज को लेकर अपने प्रशंसकों का उत्साह देखकर खुश हूं और उनके इस प्यार के लिए तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं. हालांकि इस वक्त पर यह कहना अनिश्चित है कि दोनों ही फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी. दोनों ही फिल्मों के निर्माता रिलीज डेट को लेकर काम कर रहे हैं और सही समय पर इसका ऐलान किया जाएगा."

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें कि अक्षय कुमार अभिनीत स्पाई-थ्रिलर 'बेल बॉटम' में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी हैं. यह फिल्म पहले मई में रिलीज होने वाली थी, जबकि 'सूर्यवंशी' पहले 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. इसमें अक्षय के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- पति निक जोनस को घायल देख प्रियंका चोपड़ा ने किया फैसला, बिलबॉर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स में देगी साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़