हॉट अंदाज...दिलकश अदाओं से Alia Bhatt ने जीता दिल, फोटोज देख दिल हारे फैंस

Alia Bhatt looks: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर लाइम लाइट में हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपना नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 16, 2023, 09:49 AM IST
  • आलिया भट्ट ने शेयर किया नया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें
हॉट अंदाज...दिलकश अदाओं से Alia Bhatt ने जीता दिल, फोटोज देख दिल हारे फैंस

नई दिल्ली: Alia Bhatt looks: राहा की कूल एंड ब्यूटिफुल मॉम आलिया भट्ट हमेशा टॉक ऑफ द टाउन रहती हैं. एक बार फिर वह अपने हॉट लुक्स के चलते चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने हाल में ही एक मैग्जीनके लिए फोटोशूट कराया है, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटोज में आलिया का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के साथ हर अपडेट साझा करती रहती हैं. अब हाल में आलिया ने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

इन वीडियोज और फोटोज में आलिया भट्ट के डिफरेंट लुक्स देखने को मिल रहे हैं. एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

आलिया भट्ट का दिखा अलग अंदाज

आलिया भट्ट इन लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो में अलग-अलग तरह के आउटफिट्स में दिखाई दे रही हैं. आलिया भट्ट ने ब्लू प्रिंटेड वन पीस कैरी किया है, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

वहीं जींस टॉप में भी एक्ट्रेस खूबसूरत दिख रही हैं. पिंक सूट और गिलिटर ब्रालेट में आलिया का हॉट लुक यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं ट्यूब साटन ब्लू गाउन में एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज आपका दिल जीत लेगा.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द वंडर वुमन फेम गैल गैडोट की एक्शन फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. टॉम हार्पर द्वारा डायरेक्ट फिल्म में सोफी ओकोनेडो, मथियास श्वेघोफर, जिंग लुसी और पॉल रेडी भी नजर आएंगे. यह फिल्म 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आएगी. इससे पहले 28 जुलाई का आलिया रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी से दर्शकों का मनोरंजन करेंगी.

इसे भी पढ़ें:  हिंदी न बोल पाने के कारण कई झेला रिजेक्शन का दर्द, फिर ऐसे बॉलीवुड की क्वीन बनीं Katrina Kaif

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़