Ranbir Kapoor को ट्रोल करने वालों को Alia Bhatt ने दिया करारा जवाब, एक्ट्रेस ने कह दी ये बड़ी बात

Alia Bhatt: बॉलीवुड की गंगूबाई आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर पति रणबीर कपूर के बारे में लगातार होने वाली ट्रोलिंग करने वालों को अब करारा जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने उनके रिश्ते पर कमेंट करने वालों से बड़ी बात कह दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 6, 2023, 02:31 PM IST
  • आलिया भट्ट ने दिया मुंहतोड़ जवाब
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्ट्रेस का बयान
Ranbir Kapoor को ट्रोल करने वालों को Alia Bhatt ने दिया करारा जवाब, एक्ट्रेस ने कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Alia Bhatt: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता है, लेकिन दोनों कभी भी इन सब बातों पर रिएक्ट नहीं करते हैं. हाल ही में एक बातचीत के दौरान आलिया ने लगातार अपने ऊपर हो रही ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने उनके पति को ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

आलिया भट्ट ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

एक्ट्रेस ने बताया कि वह कभी-कभी ट्रोलिंग से बेहद परेशान हो जाती हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपनी लाइफ में किसी भी चीज के बारे में शिकायत करने के फेज में नहीं है. क्योंकि वह भाग्यशाली हैं और उन्हें सब कुछ पाने का सौभाग्य मिला है. उन्होंने जो भी चाह उन्हें मिला है.

निगेटिव कमेंट नहीं करते इफेक्ट

आलिया ने ट्रोलिंग के बारे में बताते हुए कहा कि कोई भी इससे हैरान नहीं होता है, लेकिन वह इससे और भी अधिक पर्सनल इंसान बनती जा रही हैं. ट्रोलर्स को जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने कहा- 'नेगेटिव कमेंट्स से कोई भी परेशान नहीं होता है, हो सकता है कि इस वजह से मैं भी अधिक निजी व्यक्ति बन गई हूं'.

आलिया ने दी चेतावनी

एक्ट्रेस ने कहा- 'मैंने अपनी लाइफ में कभी जवाब नहीं दिया, लेकिन आप मेरे बारे में ऐसा नहीं कह सकते'. कभी-कभी बहुत ज्यादा झूठ बोला गया है. मैंने कभी भी कुछ भी नहीं कहा है'. आलिया भट्ट ने ये भी बताया कि 'कभी-कभी उन्हें गलत तरीके से बोलने पर पछतावा होता है'.

ये भी पढ़ें- Athiya Shetty Birthday: के एल राहुल से ऐसे हुई थी अथिया शेट्टी की पहली मुलाकात, बेहद फिल्मी है कपल की लव स्टोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़