हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग पूरी कर भारत लौटीं आलिया भट्ट, हबी रणबीर ने दिया रोमांटिक सरप्राइज

हॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू को तैयार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग करके मुंबई वापस आ गई हैं. ऐक्ट्रेस के आते ही उनके लवरबॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने उन्हें क्यूट सा सरप्राइज दिया, जिसे देख वे बेहद खुश नजर आईं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 07:23 AM IST
  • मुंबई लौटी नीतू कपूर की बहू आलिया भट्ट
  • एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे रणबीर कपूर
हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग पूरी कर भारत लौटीं आलिया भट्ट, हबी रणबीर ने दिया रोमांटिक सरप्राइज

नई दिल्ली: बीती रात अपनी हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Heart Of Stone) की शूटिंग पूरी कर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वापस मुंबई आ गई हैं. प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद से यह पहला मौका है कि वह पब्लिकली नजर आई हैं. देर रात मुंबई एयरपोर्ट पहुंची ऐक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. इस दौरान उन्हें वहां एक ऐसा गिफ्ट मिला, जिसे देख आलिया खुशी से झूम उठीं. जब से आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट की है तब से ये कपल लगातार खबरों में बना हुआ हैं. वहीं फैंस भी उनकी हर अपडेट के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं.

रिसीव करने पहुंचे रणबीर

एयरपोर्ट पर पहुंचते ही पैपराजी ने आलिया भट्ट को घेर लिया. आलिया ने भी बड़ी सादगी के साथ उन्हें फोटोज क्लिक करने दी. जैसे आलिया अपनी कार के पास पहुंची, तो उन्हें रणबीर कपूर दिखाई दिए, जो अपनी प्यारी बीबी का इंतजार कर रहे थे. रणबीर कपूर का चेहरा देख आलिया खुशी से झूम उठी और उन्होंने तुरंत एक्टर को गले लगा लिया. रणबीर का फेस देखते ही आलिया की सारी थकान छूमंतर हो गई. वहीं उनका ये प्यारभरा पल पैप्स के कैमरे में कैद हो गया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

फैंस को पसंद आया वीडियो

सोशल मीडिया पर लगातार इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. कपल का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. हर कोई रणबीर कपूर की जमकर तारीफ कर रहा है, वहीं कई लोगों का कहना है कि रणबीर एक जिम्मेदार इंसान बन गए हैं, और अपनी जिम्मेदारियों को अच्छी तरह से पूरा कर रहे हैं.

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है. बता दें कि रणबीर- आलिया पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे. फिल्म में रणबीर- आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी प्रमुख किरदारों में दिखाई देंगे. इसके अलावा आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. वहीं 'जी ले जरा' में भी आलिया, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस, विजय वर्मा और शेफाली शाह के साथ फिल्म 'डार्लिंग्स' और हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढें- Heart Of Stone: फिल्म के सेट से आलिया भट्ट की लीक हुई फोटो, एक्ट्रेस का नजर आया बेबी बंप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़