आलिया भट्ट ने शेयर किया नन्ही राहा का बनाया गिफ्ट, हैरान लोगों ने पूछे ऐसे-ऐसे सवाल

आलिया भट्ट ने महिला दिवस की शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर अब इंटरनेट यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस का कहना है कि यह गिफ्ट उनकी बेटी राहा ने उनके लिए बनाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2024, 06:47 PM IST
    • आलिया ने शेयर की फोटो
    • क्या राहा ने बनाया हार्ट?
आलिया भट्ट ने शेयर किया नन्ही राहा का बनाया गिफ्ट, हैरान लोगों ने पूछे ऐसे-ऐसे सवाल

नई दिल्ली: महिला दिवस (Women's Day) के खास मौके पर 8 मार्च को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी अपने सभी चाहने वालों को इस दिन शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. हालांकि, इसके साथ उन्होंने कैप्शन में जो बात बताई उसे जानकर सभी हैरान रह गए हैं. एक्ट्रेस मे एक हाथ से बने रेड हार्ट की फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में बताया है कि यह उनकी लाडली बेटी नन्ही राहा ने उनके लिए बनाया है. अब उनकी यही बात लोगों के होश उड़ा रही है. ऐसे में कई यूजर्स ने आलिया को ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है.

नन्ही राहा ने बनाया हार्ट

आलिया भट्ट ने कपडे़ से बने रेड हार्ट की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी लिटिल वुमन ने इसे मेरे लिए बनाया है. मैं इसे आप सभी के साथ इसे शेयर कर रही हूं. सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं. आज और अपने अपनी बाकी जिंदगी के हर दिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक मिनट का समय जरूर निकालें.' अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

लोगों के उड़े होश

कई लोग इस पर सवाल उठाते हुए कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'राहा इतनी बड़ी हो गई क्या जो ये सब बना लेती है.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'यह बहुत प्यारी है... लेकिन वह छोटी महिला कौन है?'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

दूसरे यूजर ने लिखा, 'इतनी छोटी बच्ची कैसे बना सकती है? कुछ भी मत फेंको.' एक और यूजर ने लिखा, 'राहा को सूई चलानी आती है? 2 साल की बच्ची कैसे ये बना सकती है, कोई समझाएगा.'

इस फिल्म में दिखेंगी आलिया भट्ट

दूसरी ओर आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस अमेरिकी जासूसी एक्शन थ्रिलर 'हार्ट ऑफ स्टोन' में नजर आई थीं. इसके अलावा उनके प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज 'पोचर' हाला ही में रिलीज हुई है. अब जल्द ही उन्हें 'जिगरा' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इस फिल्म के साथ वह प्रोड्यूसर के तौर पर भी जुड़ी हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब और यशवंत को सरप्राइज देगी रीवा, सवि लौटाएगी कंगन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़