फिल्म RRR से आलिया का लुक हुआ आउट, सीता के किरदार से जीतेंगी दिल

आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR से उनका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. पोस्टर में आलिया ट्रेडिशनल कपड़ों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2021, 12:43 PM IST
  • फिल्म RRR से आलिया का लुक हुआ जारी
  • 13 अक्टूबर, 2021 को फिल्म सिनेमाघरों में होगी रिलीज
फिल्म RRR से आलिया का लुक हुआ आउट, सीता के किरदार से जीतेंगी दिल

मुंबई: डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR से उनका पहला लुक जारी कर दिया गया है. आलिया इस पोस्टर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. फिल्म में आलिया के साथ साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और राम चरण अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

ये भी पढ़ें-बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देख भूल जाएंगे बी-टाउन की एक्ट्रेस.

आलिया फिल्म आरआरआर से पहली बार साउथ सिनेमा में कदर रखने जा रही हैं. फिल्म में आलिया सीता का किरदार निभाती नजर आएंगीी. आलिया के बर्थडे के मौके पर फिल्म से उनका खास लुक जारी किया गया है. जहां पोस्टर में आलिया हरी साड़ी में नजर आ रही हैं और उनके सामने पूजा की टोकरी रखी हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

फिल्म से आलिया (Aliaa Bhatt) का एक और पोस्टर जारी किया गया है जिसमें वह पीछे की तरफ से बैठी हुई हैं और भगवान श्री राम की मूर्ति की पूजा करती नजर आ रही है. यह तस्वीर पहले रिलीज किया गया था. 

ये भी पढ़ें-Shehnaaz Gill की लेटेस्ट फोटोशूट देखकर उड़ जाएंगे आपके होश.

फिल्म की कहानी
फिलम एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. जो दो महान भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित बताई जा रही है. फिल्म में रामचरण अलूरी सीताराम का किरदार निभाएंगे तो वहीं जूनियर एन टी आर कोमाराम भीम की भूमिका में दिखेंगे.

फिल्म में ये दो स्वंतत्रता सेनानी न सिर्फ अंग्रेजों के खिलाफ बगावत करेंगे बल्कि हैदराबाद के निजाम से भी आजादी की जंग लड़ते दिखेंग. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

फिल्म को लेकर दर्शकों में शुरुआत से ही उत्सुकता देखी जा रही है. फिल्म में जबरदस्त फाइट सीन्स होने की बात बताई जा रही है. वहीं फिल्म से अजय देवगन का किरदार क्या होगा इसकी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

फिल्म 13 अक्टूबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़