Allu Arjun: 'पुष्पा' नहीं झुका पैसे के सामने, ठुकराया शराब कंपनी का करोड़ों का ऑफर

बता दें कि Allu Arjun के करोड़ों फैंस हैं जिसमें से अधिकतर युवा आबादी है. हाल ही में उन्होंने शराब कंपनी का करोड़ों का ऑफर ठुकराया है. इससे पहले उन्होंने पान मसाला की ऐड करने से भी मना किया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 03:31 PM IST
  • अल्लू अर्जुन एक ऐड का 7.5 करोड़ चार्ज करते हैं
  • पुष्पा के दूसरे पार्ट की कर रहे हैं तैयारी
Allu Arjun: 'पुष्पा' नहीं झुका पैसे के सामने, ठुकराया शराब कंपनी का करोड़ों का ऑफर

नई दिल्ली: Allu Arjun सिर्फ अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपनी जिंदादिली की वजह से भी जाने जाते हैं. 'पुष्पा' के कैरेक्टर से भारतवासियों के दिल पर राज करने वाले ये एक्टर कारनामे पर कारनामे करते नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले इन्होंने पान मसाला के ऐड को ठुकराया था. वहीं अब इन्होंने शराब के ऐड की करोड़ों की डील को लात मार दी है.

ठुकराया करोड़ों का ऑफर

कॉलमनिस्ट और इंडस्ट्री ऑब्जर्वर मोनबाला विजयबालन का एक ट्वीट सामने आया है. ट्वीट में मनोबाला लिखते हैं कि 'अल्लू अर्जुन ने गुटखा और शराब कंपनी के 10 करोड़ का ऑफर ठुकरा दिया है. फिलहाल अल्लू अर्जुन एक ऐड करने का 7.5 करोड़ चार्ज करते हैं. उनके जीवन मूल्यों को सलाम है.'

अल्लू अर्जुन लेते हैं भारी दाम

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन काफी बड़े नामी ब्रांड्स को एंडोर्स करते हैं. एक ऐड का वो कम से कम 7.5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. इनके अलावा स्टाइलिश स्टार यश जो 'रॉकी भाई' के नाम से फेमस हैं उन्होंने हाल फिलहाल में एक गुटखा ऐड का ऑफर ठुकराया था. वहीं भारत के 'बाहुबली' स्टार प्रभास ने फेयरनेस क्रीम के एक ऑफर को ये कहकर ठुकरा दिया था कि भारत में रंग से जुड़ी इस तरह की सोच को बढ़ावा नहीं देना चाहिए.

अल्लू अर्जुन हैं बेहद बिजी

अपनी सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के हिट हो जाने के बाद अल्लू आर्जुन 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग में बिजी हैं. बता दें कि अल्लू अर्जुन के करोड़ों फैंस हैं जिसमें से अधिकतर युवा आबादी है. वो अपनी              वैल्यूज को महत्व देते हैं. उनके इस स्टेप से फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: सलमान खान हुए अपने पड़ोसी से परेशान, इस हरकत पर खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़