क्यों हुआ था अली गोनी और नताशा स्टेनकोविक का ब्रेकअप? एक्टर ने इशारों-इशारों में बता दी वजह!

अली गोनी और नताशा स्टेनकोविक का अफेयर किसी से छिपा नहीं है. दोनों ही अपने इस रिश्ते को लेकर बहुत सीरियस थे. इसके बावजूद कुछ ही वक्त के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए. हालांकि, अब अली ने बातों-बातों में इस बात की ओर इशारा कर दिया है कि किस वजह से उनका और नताशा ब्रेकअप हुआ था.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 28, 2024, 07:40 PM IST
    • अली गोनी ने अब किया ये खुलासा
    • नताशा संग इसलिए नहीं हुई शादी
क्यों हुआ था अली गोनी और नताशा स्टेनकोविक का ब्रेकअप? एक्टर ने इशारों-इशारों में बता दी वजह!

नई दिल्ली: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक ने पिछले ही दिनों अलग होने की खबर देते हुए अपने सभी चाहने वालों को हैरान कर दिया है. ऐसे में दोनों के तलाक को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं. इन सबके बीच अब इस बात का भी खुलासा हो गया है कि नताशा और अली गोनी किस वजह से अलग हुए थे. जी हां, हार्दिक पांड्या से पहले नताशा कुछ समय तक एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में रही थीं. दोनों ने अपने इस रिश्ते को कभी दुनिया से नहीं छिपाया.

 'नच बलिए 9' में कंटेस्टेंट्स थे नताशा-अली 

अली और नताशा को 'नच बलिए 9' में कंटेस्टेंट्स के तौर पर भी देखा गया था. हालांकि, इस शो के खत्म होने के साथ ही दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया था. वहीं, अली या नताशा ने कभी अपने इस रिश्ते के टूटने का कारण नहीं बताया और न ही कभी अपने ब्रेकअप पर बात की. इसके बाद जहां एक नताशा कुछ वक्त बाद हार्दिक पांड्या संग शादी कर आगे बढ़ गईं, वहीं, अली को भी जैस्मीन भसीन के रूप में सच्चा प्यार मिल गया, लेकिन अब अली ने कुछ ऐसा कहा है, जो उनके और नताशा की ब्रेकअप की वजह पर इशारा कर रहा है.

भारती सिंह के पॉडकास्ट में किया खुलासा

दरअसल, हाल ही में अली गोनी, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट शो में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा, 'जो मेरा पिछला रिलेशन था, वो बहुत सीरियस था. उसकी वजह यही थी कि उसने बोला था कि जब हम शादी करेंगे तो अलग ही रहेंगे. उसकी यही बात मुझे नहीं जमी.'

परिवार के साथ नहीं रहना चाहती थीं नताशा!

अली गोनी ने कहा, 'मैं हर जगह अपने परिवार को ही लेकर चलूंगा. मैं किसी भी वजह से अपनी फैमिली को अलग नहीं कर सकता. मैं उन्हें छोड़ सकता चाहे दुनिया की कोई भी ताकत आ जाए.' उन्होंने बेशक यहां नताशा का नाम नहीं लिया, लेकिन यही माना जा रहा है कि वह उन्हीं के बारे में बात कर रहे हैं, क्योंकि जैस्मीन से पहले एक्टर नताशा के साथ ही रिश्ते में थे और उनका ये रिलेशनशिप काफी पॉपुलर भी रहा.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 27 August Episode: अनुपमा पर झल्ला पड़ेगा अनुज, लीला बा बनाएंगी मीनू पर इस बात का दवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़