क्या चारू और राजीव के बीच हो गया है सब ठीक? इस फोटो को देख फैंस हुए कंफ्यूज

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) पिछले कुछ समय से अपने रिश्ते में आई दरार की वजह से खूबरों में छाए हुए हैं. अब हाल में ही दोनें को लेकर एक और नया अपडेट सामने आया है. जिसने उनके फैंस को खुश करने के साथ-साथ कंफ्यूज भी कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2022, 01:12 PM IST
  • एक बार फिर करीब आए राजीव और चारू
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
क्या चारू और राजीव के बीच हो गया है सब ठीक? इस फोटो को देख फैंस हुए कंफ्यूज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब लाइम लाइट बटोर रहे हैं. राजीव और उनकी पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) के बीच का झगड़ा अब दुनिया के सामने आ चुका है. दोनों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए थे. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था, लेकिन अब इस बीच राजीव ने चारू के साथ तस्वीर शेयर करके सबको हैरान कर दिया है.

राजीव ने शेयर की फोटो

राजीव ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी चारू असोपा के साथ एक सेल्फी शेयर की है. इस तस्वीर में राजीव और चारू स्माइल करते नजर आ रहे हैं. राजीव ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में गुलाब के फूल की इमोजी भी शेयर की है. इस फोटो को देख फैंस काफी खुश हो गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

वहीं लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है. राजीव के पोस्ट पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. किसी ने लिखा- 'आप दोनों को देखकर अच्छा लगा.' वहीं दूसरे फैन ने लिखा- 'साथ में आप दोनों परफेक्ट लग रहे हैं.'

चारू की तारीफ कर चुके हैं राजीव

राजीव ने पिछले दिनों अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह अपनी बेटी जियाना के साथ क्वालटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में राजीव ने अपनी पत्नी चारू की तारीफ भी की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

उन्होंने वीडियो में कहा कि चारू साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. वहीं हाल में ही राजीव ने जियाना के साथ एक फोटो भी शेयर की थी.

2019 में की थी शादी

बता दें राजीव और चारू ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया है. जिसके बाद दोनों ने 2019 में शादी कर ली थी. राजीव और चारू की एक बेटी जियाना भी है. चारू ने बीते साल नवंबर में बेटी को जन्म दिया था. चारू ने कुछ समय पहले ही अपनी शादी के बारे में कई चौकाने वाले खुलासे किए थे. 

ये भी पढ़ें- Miss India USA 2022: भारतीय मूल की आर्या ने दिखाया अपना टैलेंट, जीता मिस इंडिया यूएसए का ताज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़