सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए इन्हें जिम्मेदार मानते हैं अमित साध, 2 साल बाद खोला राज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने अमित साध को तोड़ दिया था. अब उनकी मौत के 2 साल बाद एक्टर ने बताया है कि सुशांत की मौत के बाद उन्होंने भी अपने एक फैसला लेने के बारे में सोचा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2022, 10:29 PM IST
  • अमित साध ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है
  • सुशांत सिंह की मौत से टूट गए थे अमित साध
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए इन्हें जिम्मेदार मानते हैं अमित साध, 2 साल बाद खोला राज

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पूरी फिल्म इंडस्ट्री और देशभर के लोगों के लिए एक बड़ा झटका थी. आज भी उन्हें कोई भूल नहीं पाया है. अब सुशांत के दोस्त और एक्टर अमित साध (Amit Sadh) ने सुशांत की मौत को याद करते हुए बताया है कि उस समय उनकी हालत कैसी हो गई थी. सुशांत और अमित ने फिल्म 'काय पो चे' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. सुशांत की मौत को 2 साल से ज्यादा वक्त गुजर चुका है.

Amit Sadh ने बताई सुशांत सिंह राजपूत की मानसिकता!

अब अमित साध ने बताया है कि सुशांत की मौत की खबर सुनकर वह स्तब्ध रह गए थे. इस खबर ने उन्हें झकझोर कर रख दिया था. सुशांत की मौत ने उन पर इतना गहरा प्रभाव डाला था कि अमित इंडस्ट्री तक छोड़ने के बारे में सोचने लगे थे. एक्टर ने हाल ही में एक पोडकास्ट में बताया, 'मै इस शख्स की मानसिकता को बहुत अच्छी तरह से जानता था. जब कोई आत्महत्या करता है कि तो इससे पहले उसकी जिंदगी में पूरी तरह से अंधेरा हो चुका होता है.'

सुशांत की मौत को अमित ने बताया समाज की गलत

अमित ने आगे कहा, 'जब भी ऐसा होता है तो इसमें इस शख्स की कोई गलती नहीं होती, बल्कि इसमें समाज की गलती होती है. उसके आस-पास रहने वाले लोगों की थी ये गलती. क्योंकि वो शख्स उस समय सारी उम्मीदें खो चुका होता है और उसे किसी चीज की कोई परवाह नहीं रह जाती.'

अमित साध को भी आते थे सुसाइड के ख्याल

अमित ने इस इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया कि उन्हें भी सुसाइड के ख्याल आते थे. उन्होंने अब उनकी लाइफ में सब ठीक हो गया है. वहीं, इंडस्ट्री छोड़ने के सवाल को लेकर एक्टर ने कहा, 'मैं बहुत चिढ़ गया था. ये इंडस्ट्री बहुत मुश्किल है.' बता दें कि सुशांत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत मिले थे. दिवंगत एक्टर की मौत की जांच अब भी CBI कर रही है.

ये भी पढ़ें- TRP LIST: 'अनुपमा' ने दी सारे शोज को मात, बना सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़