अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा की इस हरकत पर दिखा लोगों का गुस्सा, मुंबई पुलिस लेगी एक्शन!

अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन पर लोगों काफी नाराज दिख रहे हैं. ऐसे में अब लोगों ने मुंबई पुलिस से शिकायत कर एक्शन लेने की मांग की है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 16, 2023, 02:22 PM IST
  • अमिताभ-अनुष्का की फोटो हुईं वायरल
  • मुंबई पुलिस ने की एक्शन लेने की बात
अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा की इस हरकत पर दिखा लोगों का गुस्सा, मुंबई पुलिस लेगी एक्शन!

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया है कि आम लोग उन पर काफी नाराज दिख रहे हैं. ऐसे में अब लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए अमिताभ और अनुष्का के खिलाफ मुंबई पुलिस से कई शिकायतें भी कर दी हैं. दरअसल, दोनों को हाल में बिना हेलमेट पहनें अलग-अलग बाइक की सवारी करते हुए देखा गया है. इसी के बाद से लोगों ने इन दोनों की शिकायतें करना शुरू कर दिया है.

अमिताभ बच्चन ने शेयर की थी फोटो

कुछ ही वक्त पहले अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बाइक पर पीछे वाली सीट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. यहां उन्हें बिना हेलमेट के देखा जा रहा है, जो ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन हैं. वहीं, अनुष्का शर्मा भी बिना हेलमेट के पहने बाकइ पर बैठी हुईं पैपराजी के कैमरे में कैद हो गईं.

अमिताभ ने ली थी फोटो

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए एक शख्स से बाइक पर लिफ्ट ली थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सवारी के धन्यवाद दोस्त... आपको नहीं पता, लेकिन मैं आपका आभारी हूं कि आपने मुझे काम पर समय से पहुंचा दिया. तेजी से और न खत्म होने वाले ट्रैफिक जाम के बीच से. धन्यवार टोपी पहने, शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट के मालिक.'

लोगों ने की शिकायत

बिग बी और अनुष्का की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. अमिताभ की फोटो पर कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा कि दोनों ने ही हेलमेट नहीं पहना है. मुंबई पुलिस कृपया इसे नोट करें.

वहीं, कई यूजर्स की शिकायतें आने के बाद मुंबई पुलिस ने भी इस पर रिएक्ट किया है. पुलिस ने जवाब में कहा, 'हमने इसे ट्रैफिक ब्रांच के साथ शेयर कर दिया है.'

वहीं, अनुष्का की फोटो पर भी पुलिस ने यही जवाब देते हुए आम लोगों को आश्वासन दिया है.

इन फिल्मों में व्यस्त हैं अनुष्का-अमिताभ

दूसरी ओर दोनों ही कलाकारों के वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में नजर आने वाले हैं. इसके बाद उन्हें 'गणपत', 'तेरा यार हूं मैं', 'सेक्शन 84' और 'द इंटर्न' में देखा जाएगा. वहीं, अनुष्का शर्मा जल्द ही 'चकड़ा एक्सप्रेस' में दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: गुरु मां मालती देवी की एंट्री से बदलेगी शो की कहानी, क्या देश छोड़ चली जाएगी अनुपमा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़