शादीशुदा निरहुआ के साथ जुड़ता है आम्रपाली का नाम, जानिए क्यों करती हैं एक्टर की इतनी तारीफ!

Amrapali Birthday: भोजपुरी इंडस्ट्री की आन-बान-शान आम्रपाली दुबे का क्या ही कहना. वो पर्दे पर आ जाएं तो अपने आप फिल्म हिट हो जाती है लेकिन आम्रपाली की कामयाबी के पीछे हमेशा से ही उनके को-एक्टर निरहुआ का नाम जोड़ा जाता रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 06:55 AM IST
  • आम्रपाली की जिंदगी के राज
  • क्यों है एक्ट्रेस को निरहुआ से प्यार
शादीशुदा निरहुआ के साथ जुड़ता है आम्रपाली का नाम, जानिए क्यों करती हैं एक्टर की इतनी तारीफ!

Amrapali Dubey Happy Birthday: आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री की वो पटाखा है जिनके हुस्न के चर्चे हर गली मोहल्ले में होते रहते हैं. आम्रपाली की खूबसूरती के जितनी चर्चा होती है उससे कहीं ज्यादा चर्चा में रहता है उनका और निरहुआ का नाम. भोजपुरी इंडस्ट्री में दोनों का नाम हमेशा आपस में जोड़ा जाता है.

आम्रपाली से जुड़ता है नाम

बता दें कि जब आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था तब निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव इंडस्ट्री पर राज कर रहे थे. डरी सहमी सी आम्रपाली को पहला ब्रेक निरहुआ ने ही दिया. ऐसे में एक्ट्रेस धीरे-धीरे इंडस्ट्री के दांव पेंच उनसे सीखने लगी. नई हीरोइन के साथ पर्दे पर दोनों की जोड़ी इतनी हिट हुई कि अफेयर की खबरें हर अखबार में छपने लगीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samar Singh (@samarsinghh)

आम्रपाली पहली पसंद

आम्रपाली ने निरहुआ की 2014 में आई फिल्म हिंदुस्तानी से पर्दे पर कदम रखा था. फिल्म को लोगों ने बेहद पसंद भी किया. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को इतनी पसंद आई कि जिस फिल्म में भी दोनों साथ में होते फिल्म हिट हो जाती. ऐसे में दोनों भी आपस में काफी कंफर्टेबल हो गए. निरहुआ भी कोशिश करते हैं कि सारी फिल्में वो आम्रपाली के साथ ही करें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamrapali_fan_muskan ☺ (@aamrapali_fan_muskan)

सपनों का राजकुमार

जब भी आम्रपाली से निरहुआ संग केमिस्ट्री का राज पूछा जाता है तो कहती हैं कि दिनेश लाल यादव शादी के लिए एकदम परफेक्ट हैं. वो चाहती है कि उनकी शादी निरहुआ जैसे किसी इंसान से हो. जहां निरहुआ असल जिंदगी में शादीशुदा हैं और दो बच्चों के पिता हैं. वहीं आम्रपाली को अभी भी अपने सपनों के राजकुमार की तलाश है.

इसे भी पढ़ें- Pathaan Trailer Released: 'पठान' का वनवास होगा खत्म, दमदार एक्शन के साथ होगी शाहरुख खान की वापसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़