सैफ से पहले इस क्रिकेटर संग शादी करना चाहती थी अमृता, एक बयान ने तोड़ दिया था रिश्ता

अमृता अपने समय की टॉप एक्ट्रेस में से एक थी. हर निर्माता-निर्देशक अमृता सिंह (Amrita Singh)  के साथ काम करना चाहता था इसी बीच एक्ट्रेस का नाम मशहूर क्रिकेटर के साथ जुड़ा. दोनों के अफेयर की खबरें हर मीडिया की पहली खबर बन गई.

Written by - Vineeta Kumari | Last Updated : Apr 18, 2021, 11:39 AM IST
  • सैफ से पहले रवि शास्त्री से शादी करने वाली थी अमृता
  • अपने हिट करियर को छोड़ अमृता ने की सैफ से शादी
सैफ से पहले इस क्रिकेटर संग शादी करना चाहती थी अमृता, एक बयान ने तोड़ दिया था रिश्ता

नई दिल्ली: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की लव स्टोरी तो हर कोई जानता है लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि सैफ से पहले भी अमृता किसी के प्यार में पागल थी.

अमृता अपने समय की टॉप एक्ट्रेस में से एक थी. हर निर्माता-निर्देशक अमृता के साथ काम करना चाहता था इसी बीच एक्ट्रेस का नाम क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के साथ जुड़ा. दोनों के अफेयर की खबरें हर मीडिया की पहली खबर बन गई.

ये भी पढ़ें-शक्ति कपूर के लिए पूरे परिवार के खिलाफ हो गई थी शिवांगी, घरवालों से टूटा रिश्ता.

अमृता और रवि शास्त्री (Amrita Singh and Ravi Shastri Affairs)  की डेटिंग की खबरों पर तब मुहर लगी जब दोनों ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया. इन फोटोज में दोनों की केमेस्ट्री देखी जा सकती थी. बात यहां तक बढ़ गई थी कि अमृता और रवि की सगाई की भी खबरें आने लगी.

एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि यह रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया. दरअसल अपने एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने शादी पर बयान देते हुए कहा था कि वह हाउस वाइफ चाहते हैं और वह पत्नी के रूप में एक एक्ट्रेस को नहीं देखते. वह चाहते थे कि उनकी वाइफ घर को पहली प्राथमिकता दें.

रवि शास्त्री का यह बयान अमृता को बिलकुल पसंद नहीं आया और उन्होंने एक इंटरव्यू में यह स्पष्ट किया कि मौजूदा समय में उनका करियर उनकी पहली प्राथमिकता है. दोनों की ब्रेकअप की वजह अपनी-अपनी प्राथमिकता बताई गई और दोनों अलग हो गए.

ये भी पढ़ें-जब पति को सबक सिखाने के लिए पूनम ढिल्लों का चला शादी के बाद भी अफेयर.

हालांकि सैफ अली खान से शादी के बाद भी अमृता ने अपना फिल्मी करियर छोड़ दिया था लेकिन रवि शास्त्री के समय वह फिल्मों में काम करना चाहती थीं.

साल 1990 में रवि शास्त्री ने ऋतू संग शादी रचाई तो वहीं 1991 में अमृता सिंह ने सैफ अली खान के साथ सात फेरे लिए. शादी के 13 साल बाद अमृता और सैफ का तलाक हो गया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़