अनंत अंबानी और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना करेंगी परफॉर्म, सामने आई गेस्ट लिस्ट

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की जल्द ही शादी होने वाली है. अनंत की शादी राधिका मर्चेंट से होगी. अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू होने वाले हैं. वहीं सोशल मीडिया पर गेस्ट लिस्ट सामने आई है. 

Written by - PTI Bhasha | Last Updated : Feb 25, 2024, 04:20 PM IST
  • अनंत अंबानी और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन
  • अनंत-राधिका प्री-वेडिंग फंक्शन गेस्ट लिस्ट
अनंत अंबानी और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना करेंगी परफॉर्म, सामने आई गेस्ट लिस्ट

नई दिल्ली: अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले आयोजित होने वाले समारोहों में देश-विदेश की बड़ी हस्तियों को आमंत्रित किया गया है. अनंत अंबानी की शादी जुलाई में है. शादी की प्री वेडिंग फंक्शन मार्च से शुरू हो जाएंगे. गुजरात के जामनगर में होने वाले शादी से पहले के इन फंक्शन में बड़े बिजनेसमैन,  फिल्मी सितारों से लेकर क्रिकेटरों को न्योता दिया गया है. 

गेस्ट लिस्ट 
शादी से पहले होने वाले समारोहों की मेहमानों की सूची में उद्योगपति गौतम अडाणी और सुनील भारती मित्तल सहित दिग्गज फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के नाम शामिल हैं. इसके अलावा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से लेकर एम एस धोनी को भी निमंत्रण भेजा गया है. जामनगर में ही मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज की विशाल तेल रिफाइनरियां हैं. 

मार्क जुकरबर्ग से लेकर बिल गेट्स का नाम शामिल
सूत्रों ने बताया कि अतिथियों की सूची में मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई, एडोब के सीईओ शांतनु नारायण, वॉल्ट डिज्नी के सीईओ बॉब इगर, ब्लैकरॉक के सीईओ लैरी फिंक, एडनोक के सीईओ सुल्तान अहमद अल जाबेर शामिल हैं. भारतीय उद्योग जगत के दिग्गजों गौतम अडाणी और परिवार, टाटा संस के चेयरमैन नटराजन चंद्रशेखरन, आदित्य बिड़ला समूह के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला और उनका परिवार, गोदरेज परिवार, इन्फोसिस के प्रमुख नंदन नीलेकणि, आरपीएसजी समूह के प्रमुख संजीव गोयनका, विप्रो के ऋषद प्रेमजी, बैंकर उदय कोटक को भी इन समारोहों के लिए आमंत्रित किया गया है.

ये फिल्मी स्टार्स होंगे शामिल 
बॉलीवुड का प्रतिनिधित्व मेगा स्टार अमिताभ बच्चन और उनका परिवार अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान और परिवार, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, अजय देवगन और काजोल, सैफ अली खान और परिवार, चंकी पांडे, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट और विक्की कौशल और कैटरीना कैफ करेंगे. इनके अलावा इस सूची में माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने, आदित्य और रानी चोपड़ा, करण जौहर, बोनी कपूर और परिवार, अनिल कपूर और परिवार, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और करिश्मा कपूर, रजनीकांत और परिवार शामिल हैं. 

रिहाना  कर सकती हैं परफॉर्म
इन समारोहों में दिलजीत दोसांझ और हॉलीवुड पॉप-आइकन रिहाना तथा अन्य कलाकार अपने प्रदर्शन से मेहमानों का मनोरंजन करेंगे. पहले दिन के समारोह को ‘एन इवनिंग इन एवरलैंड’ का नाम दिया गया है, जहां मेहमानों से ‘कॉकटेल पोशाक’ पहनने की उम्मीद की जाती है. दूसरे दिन ‘ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड’ की मेजबानी की जाएगी, जिसमें ‘जंगल फीवर’ का ड्रेस कोड होगा. तीसरे दिन के लिए, दो कार्यक्रमों - ‘टस्कर ट्रेल्स’ और ‘हस्ताक्षर’ की योजना बनाई गई है. पहला कार्यक्रम एक आउटडोर कार्यक्रम होगा जहां मेहमान जामनगर की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेंगे और अंतिम कार्यक्रम के लिए वे ‘हेरिटेज भारतीय परिधान’ पहनेंगे. 

इनपुट- भाषा 

इसे भी पढ़ें:  Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दी गुड न्यूज, ऑस्कर नॉमिनेटिड 'टू किल ए टाइगर' से जुड़ीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़