हर दिन बेबाकी से होश उड़ा रही हैं अनन्या पांडे, अब फोटोशूट के लिए पहनी जालीदार स्कर्ट

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया अवतार सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें सिजलिंग लुक में देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 02:05 PM IST
  • अनन्या पांडे का फिर दिखा बोल्ड लुक
  • अनन्या हर अंदाज में हॉट ही लगती हैं
हर दिन बेबाकी से होश उड़ा रही हैं अनन्या पांडे, अब फोटोशूट के लिए पहनी जालीदार स्कर्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने काफी कम वक्त में दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. अनन्या ने साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार को पर्दे पर उतार सकती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. अपनी फिल्मों के अलावा अनन्या लुक्स और बोल्डनेस के कारण भी सुर्खियों में रहने लगी हैं.

Ananya Panday ने दिखाईं बोल्ड लुक की झलक

अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग हर दिन फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. लोग उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने स्टाइलिश लुक से खासतौर पर लोगों को दीवाना बनाया है. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक चर्चा में है.

काफी हॉट दिख रही हैं अनन्या पांडे

अनन्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां उन्हें ब्लू कलर का रिवीलिंग लहंगा पहने हुए देखा जा रहा है. अनन्या ने ट्यूब ब्रालेट और जालीदार डिजाइनर स्कर्ट कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की ही हाई हील्स पहनी है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच दिया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या

इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. गौरतलब है कि अनन्या पांडे को जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'खो गए हम कहां' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'ड्रीम गर्ल 2' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस पहसी बार आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- साड़ी में भी पलक तिवारी का दिखा सिजलिंग अंदाज, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़