थमने का नाम नहीं ले रही अनन्या पांडे की बोल्डनेस, ब्रालेट पहन दिए किलर पोज

अनन्या पांडे इन दिनों सिर्फ अपनी एक्टिंग से ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश लुक से भी लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब एक बार फिर से अनन्या के फोटोशूट ने दिल की धड़कने बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2022, 01:25 PM IST
  • अनन्या पांडे का बोल्ड लुक फिर से चर्चा में आ गया है
  • अनन्या अक्सर लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं
थमने का नाम नहीं ले रही अनन्या पांडे की बोल्डनेस, ब्रालेट पहन दिए किलर पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर चंकी पांडे की लाडली अनन्या पांडे (Ananya Panday) आज सिर्फ अपने दम पर ही दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना चुकी हैं. अनन्या आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. काफी वक्त में अनन्या ऊंचे मुकाम पर जा पहुंची हैं. लोग उनकी एक झलक के दिवाने रहते हैं. एक्ट्रेस भी इस बात से बखूबी वाकिफ हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अनन्या

अनन्या अपने चाहने वालों के दिलों में बरकरार रहने के लिए फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपना लेटेस्ट लुक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही हैं. इसी के साथ अनन्या की बोल्डनेस भी बढ़ती जा रही है. अब फिर से उनकी अदाओं ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं अनन्या

हाल ही में अनन्या ने फिल्मफेयर के एक फोटोशूट करवाया है. इस दौरान वह इतनी बोल्ड हो गई हैं, कि उन्हें देख लोग हैरान रह गए हैं. बुधवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

इनमें उन्हें वाइन कलर की ब्रालेट और व्हाइट कलर की हाई थाई स्लिट स्कर्ट पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने वाइन शेड का ही मेकअप किया है और बालों का मैसी बन बनाया है.

काफी हॉट दिख रही हैं अनन्या

अनन्या इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. सिर्फ एक घंटे में ही इस पर लाखों लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस को उनका यह लुक पसंद भी आ रहा है और देख हर कोई हैरान भी है.

अनन्या ने पहले भी शेयर किए हैं बोल्ड लुक

बता दें कि इससे पहले अनन्या ने मंगलवार की शाम को येलो मोनोकिनी में अपना हॉट अवतार दिखाया था, जिसे देख लोग पहले ही उनके दीवाने हो गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

वहीं उनके इंस्टा पेज पर नजर डाली जाए तो लगभग हर फोटो में उनका अंदाज अलग और खास है.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'गहराइयां' रिलीज हुई है. इसे दर्शकों और समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है. फिलहाल अनन्या काफी समय से साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ अपनी अगली फिल्म 'लाइगर' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद उन्हें सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ 'खो गए हम कहां' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने दिखाया सिजलिंग अंदाज, देसी लिबास छोड़ पहनी स्टाइलिश ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़