आदित्य रॉय कपूर संग अपने रिश्ते पर अनन्या पांडे ने की खुलकर बात, बोलीं- 'हम सिर्फ दोस्त नहीं बल्कि...'

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में नेहा धूपिया ने अनन्या से उनके रिश्ते पर  सवाल किए, जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुलकर अपने रिश्ते पर बात की.

Written by - IANS | Last Updated : Mar 27, 2024, 11:37 PM IST
    • अनन्या पांडे ने की आदित्य संग रिश्ते पर बात
    • पहली बोलीं वह और आदित्य सिर्फ दोस्त नहीं
आदित्य रॉय कपूर संग अपने रिश्ते पर अनन्या पांडे ने की खुलकर बात, बोलीं- 'हम सिर्फ दोस्त नहीं बल्कि...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर ही चर्चा नें बनी रहती हैं. खासतौर पर पिछले कुछ समय से वह एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खबरों में हैं. इन दिनों हर जगह दोनों को साथ देखा जा रहा है. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते पर कभी मुहर नहीं लगाई. हालांकि, अब आखिरकार अनन्या पांडे ने कह दिया है कि वह और आदित्य सिर्फ दोस्त नहीं हैं.

नेहा धूपिया के शो में बोलीं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे हाल ही में नेहा धूपिया द्वारा होस्ट किए जाने वाले लोकप्रिय चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' के छठे सीजन में गेस्ट के तौर पर पहुंची हैं,  जहां उन्होंने 'आशिकी 2' के एक्‍टर के साथ अपने रिश्‍ते पर खुलकर बात की. शो के प्रोमो में अनन्या और नेहा को आदित्य के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है. जहां अनन्या कहती हैं कि वह और आदित्य सिर्फ दोस्त नहीं, बल्कि बहुत अच्छे दोस्त हैं.

अनन्या बोलीं- हम सिर्फ दोस्त नहीं

नेहा धूपिया ने कहा, 'मुझे कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक तस्वीर खींचने का मौका मिला और लोगों ने उसे जूम करके देखना शुरू कर दिया. क्या आप उस पल के बारे में बात करना चाहती हैं? अनन्या पांडे ने कहा, 'हम सिर्फ दोस्त नहीं, बल्कि बहुत अच्छे दोस्त हैं. मुझे नहीं लगता कि इस बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ है.'

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

बता दें कि 'नो फिल्टर नेहा' हर गुरुवार को नए एपिसोड के साथ जियो टीवी और जियो टीवी प्‍लस पर स्ट्रीम किया जाता है. दूसरी ओर अनन्या पांडे की बात करें तो उन्हें जल्द ही 'कंट्रोल' और 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर' टाइटल से बन रही फिल्मों में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: तोषू को घसीटते हुए पुलिस स्टेशन ले जाएगी अनुपमा, गिनवाएगी बेटे के एक-एक पाप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़