'भूल भुलैया 2' के बाद अनीस बज्मी ने किया एक्शन कॉमेडी फिल्म का ऐलान

Anees Bazmee: अनीस बज्मी बॉलीवुड में लीक से हटके फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद अनीस एक्शन कॉमेडी लाने को तैयार है. उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम अपनी तय नहीं हुआ है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 10:19 PM IST
  • एक्शन कॉमेडी डायरेक्ट करेंगे अनीस बज्मी
  • अनीस बज्मी ने नई फिल्म का किया खुलासा
'भूल भुलैया 2' के बाद अनीस बज्मी ने किया एक्शन कॉमेडी फिल्म का ऐलान

नई दिल्ली: Anees Bazmee: 'भूल भुलैया 2' के रूप में एक शानदार हिट देने के बाद निर्देशक अनीस बज्मी अपने अगले निर्देशन की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी. बिग टिकट एंटरटेनर के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने कहा, "भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद मैं अपने दर्शकों को मनोरंजन की एक बड़ी खुराक देना चाहता हूं और इस बार यह जीवन से बड़ी एक्शन कॉमेडी होगी."

इस एक्शन कॉमेडी को करेंगे डायरेक्ट 
फिल्म जी स्टूडियोज और साथी निर्माता विशाल राणा के साथ उनके सहयोग करेगी. अनीस ने आगे कहा है, "मैं इस परियोजना के लिए जी स्टूडियोज, विशाल राणा और रोहिणी वकील के साथ मिलकर बहुत खुश हूं. यह फिल्म कुछ ऐसी होगी, जिसे भारतीय दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा है, और मैं बहुत खुश हूं. इसे लेकर उत्साहित हैं."

फिल्म को लेकर डायरेक्टर हैं खुश 
ऐशलॉन प्रोडक्शन के सह-निर्माता विशाल राणा ने अनीस की सराहना करते हुए साझा किया, "मैं अनीस बज्मी के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं, जो आज हमारे देश के सबसे सफल फिल्म निर्माताओं में से एक हैं. यह फिल्म एक बड़े पैमाने पर नाटकीय मनोरंजन होगी."

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और निर्मित, विशाल राणा और इकोलोन प्रोडक्शंस के रोहिणी वकील द्वारा निर्मित अनटाइटल्ड फिल्म, 2023 में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ेंः कार्तिक आर्यन ने बिजनेस क्लास छोड़ इकोनॉमी क्लास में किया ट्रेवल, वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़