'फाइटर' से अनिल कपूर का लुक हुआ रिवील, 'ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह' के किरदार में दिखेंगे एक्टर

Fighter Poster: 'फाइटर' से अनिल कपूर का धांसू लुक रिवील कर दिया गया है. फिल्म में एक्टर के किरदार का नाम 'ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह' है. पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2023, 12:40 PM IST
  • फाइटर में नजर आएंगे अनिल कपूर
  • ग्रुप कैप्टन बन दिल जीतने को तैयार एक्टर
'फाइटर' से अनिल कपूर का लुक हुआ रिवील, 'ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह' के किरदार में दिखेंगे एक्टर

नई दिल्ली: Fighter Poster: साल 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'फाइटर' को लेकर फैन्स का उत्साह लगातार बढ़ता ही जा रहा है. एक्साइटमेंट को डबल करते हुए अब फिल्म से अनिल कपूर के लुक से भी पर्दा उठा दिया गया है. फिल्म में एक्टर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के रूप में दिखाई देंगे, जो अपने कॉल साइन 'रॉकी' के नाम से मशहूर हैं.

'फाइटर' में कमांडिंग ऑफिसर के रूप में अनिल कपूर का किरदार गहराई और गंभीरता का एक मास्टरक्लास है, जो एक ऐसे किरदार में जीवन भर देता है जो ईमानदारी, ताकत, समर्पण और कमिटमेंट का मेल है. 'रॉकी' में उनका बदलाव नेतृत्व के सार को बढ़ाता है, एक 'फाइटर' की भावना को पूरी तरह से दर्शाता है, और दर्शकों को एक मनोरंजक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है.

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है.  यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा. 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024, को थिएटर में रिलीज हो रही है.

अनिल कपूर से पहले फिल्म से दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन का लुक भी साझा किया चुका है. लोगों को स्टार्स के लुक बेहद पसंद आ रहे है. फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ali Asgar Birthday: छोटे पर्दे के 'ऋषि कपूर' कहे जाते हैं अली असगर, इस वजह से 'दादी' के पॉपुलर किरदार को कहा अलविदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़