फिल्म इंडस्ट्री की किस एक्ट्रेस से प्रभावित हैं तृप्ति डिमरी? तारीफ कर कही ये बात

Triptii Dimri: तृप्ति डिमरी एनिमल फिल्म के बाद से लाइमलाइट में आ गईं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म 'भूल भुलैया 3' का हिस्सा भी बनी हैं. इस बीच उन्होंने बताया है कि वो किसे अपना आदर्श मानती हैं.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 26, 2024, 12:38 AM IST
    • तृप्ति डिमरी इस एक्ट्रेस को मानती हैं अपना आदर्श
    • फिल्म में निभाए किरदार की सहजता पर भी की बात
फिल्म इंडस्ट्री की किस एक्ट्रेस से प्रभावित हैं तृप्ति डिमरी? तारीफ कर कही ये बात

नई दिल्ली: Triptii Dimri: 'एनिमल' फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिम्ति इस समय नेशनल क्रश के टाइटल से जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने यूं तो डेब्यू फिल्म लैला मजनू से किया था मगर एक्ट्रेस को पहचान 'एनिमल' से ही मिली. एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग दुगनी-चौगुनी हो गई है. मगर क्या आप जानते हैं तृप्ति किसकी फैन हैं?

फिल्म इंडस्ट्री की किस एक्ट्रेस से हैं तृप्ति प्रभावित?

जब बात आदर्श बनाने की आती है तो आप सोच रहे होंगे तृप्ति शायद दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, करीना कपूर की बात कर रही होंगी. पर ऐसा नहीं है. एक्ट्रेस ने हाल ही में वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि प्रियंका चोपड़ा की उन्हें बहुत पसंद हैं. उन्होंने कहा, 'वो बहुत की कॉन्फिडेंट हैं और दूसरे देश में जाकर अपना करियर दोबारा शुरू करने में हिम्मत की जरुरत होती है. मुझे लगता है कि उनमें ऐसा करने की  हिम्मत थी, उनके जैसे एक्टर से सिखने के लिए बहुत कुछ है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

'बर्फी' ने जीता तृप्ति का दिल 

एनिमल' स्टार कहती हैं, 'बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा मेरी आदर्श हैं. मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है. 'बर्फी' मेरी फेवरेट फिल्म है.' तृप्ति डिमरी अपनी बात जारी रखते हुए बोलती हैं, 'मैं 'बर्फी' देखते हुए प्रियंका चोपड़ा को पहचान नहीं पाई थी और यही किसी भी अभिनेता के लिए सबसे बड़ी बात है कि वह अपने किरदार को इतनी शिद्दत से निभाए कि दर्शक उस किरदार में खो जाएं.'

ये भी पढ़ें- मां की डेथ एनिवर्सरी पर भावूक हुए Arjun Kapoor, सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़