मां की डेथ एनिवर्सरी पर भावूक हुए Arjun Kapoor, सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात

Arjun Kapoor Emotional Post: जहां कुछ लोग ने 25 मार्च को होली के रंगो के साथ सेलिब्रेट किया तो वहीं बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने मां की डेथ एनिवर्सरी पर उन्हें याद किया. एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 25, 2024, 11:48 PM IST
    • मां की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुए अर्जुन कपूर
    • सोशल मीडिया पर मां के लिए शेयर किया भावुक नोट
मां की डेथ एनिवर्सरी पर भावूक हुए Arjun Kapoor, सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात

नई दिल्ली: Arjun Kapoor Emotional Post: एक तरफ जहां देशभर में होली के रंग में हर कोई डूबा हुआ नजर आया तो वहीं जश्न के बीच अर्जुन कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. अर्जुन कपूर की मां मोना कपूर की आज डेथ एनिवर्सरी है. 12 साल पहले 25 मार्च की ही एक्टर की मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. अर्जुन अपनी मां से बेहद करीब थे. उन्हीं की याद में एक्टर ने भावुक पोस्ट भी शेयर किया है. 

अर्जुन ने शेयर की मां संग थ्रोबैक तस्वीर

अर्जुन कपूर ने अपनी मां के साथ एक पुरानी फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में उनके साथ उनकी बहन अनशुला भी नजर आ रही हैं. फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- कहते हैं कि समय गुजर जाता है, नहीं ऐसा नहीं होता. 12 साल हो गए हैं और अब भी मुझे इस दिन से नफरत है. मुझे इस एहसास से नफरत है, मुझे इस बात से नफरत है कि मां के साथ मेरी तस्वीरें खत्म होती जा रही हैं...मुझे अब मॉम या मां शब्द ना कह पाने से नफरत है, मुझे अपने फोन पर मां को फ्लैश में ना देखना पसंद नहीं है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

'नफरत है कि आपको दूर कर दिया गया'

अर्जुन ने इस नोट में आगे लिखा है कि- मुझे नफरत है कि आपको दूर कर दिया गया, मेरे पास अच्छा होने का दिखावा करने, आगे बढ़ने, कोशिश करने और जिंदगी बनाने की कोशिश करने के अलावा कोई ऑप्शन नही हैं. लेकिन ये आपके बिना हमेशा अधूरा रहेगा. मैं आपके बिना हमेशा टूट जाऊंगा. मुझे आपकी याद आती है कि काश आप कभी नहीं जातीं. चीजें अलग होगी, मैं अलग होता, शायद मैं बहुत ज्यादा मुस्कुराता...आप जहां भी हैं हंसते रहिए मां,क्योंकि आपके बिना मेरे लिए मुस्कुराना या यहां तक की जीना हमेशा मुश्किल होता है. 

परिणीति ने दिया अर्जून को सहारा

अर्जुन की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने कमेंट कर उन्हें सहारा दिया है. एक्ट्रेस ने कमेंट कर लिखा- आई लव यू बाबा, मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं. बता दें कि परिणीति ने अर्जुन कपूर संग फिल्म 'इश्कजादे' में काम किया था. 

ये भी पढ़ें- Video: सोशल मीडिया पर Kapil Sharma की पूरी टीम ने दी अतरंगी अंदाज में होली की बधाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़