'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की होने जा रही है वापसी! तुलसी विरानी के अंदाज में दिखीं अंकिता लोखंडे

टीवी का जाना माना नाम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी नई-नई मैरिड लाइफ का फुल मजा ले रही हैं. आए दिन उनके वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल में ही उन्होंने एक और वीडियो शेयर करके चर्चाओं का बाजर गर्म कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 30, 2022, 04:55 PM IST
  • अंकिता लोखंडे ने होमटूर का वीडियो किया शेयर
  • 'तुलसी विरानी' के अंदाज में वीडियों में दिखीं एक्ट्रेस
'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की होने जा रही है वापसी! तुलसी विरानी के अंदाज में दिखीं अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सुपरहिट शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) में अर्चना के किरदार से घर-घर पहचान बना चुकीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कुछ महीने पहले ही शादी की है. विक्की जैन के साथ शादी करने के बाद एक्ट्रेस काफी खुश है. अंकिता सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटोज और वीडियोज के जरिए फैंस को खूब एंटरटेन करती हैं. वहीं फैंस भी दिल खोलकर उनपर प्यार लुटाते हैं. हाल में ही अभिनेत्री ने अपना नया आशियाना खरीदा है. उनके गृहप्रवेश के कई फोटोज और वीडियोज भी सामने आ चुके हैं, लेकिन उन्होंने हाल में भी एक और वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह तुलसी विरानी के अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

अंकिता बनी नई तुलसी

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उनके गृहप्रवेश का है. वीडियो में अंकिता तुलसी विरानी के अंदाज में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस बिल्कुल उसी अंदाज में अपने घर का दरवाजा खोलती हैं, और एक-एक करके अपने घर वालों का परिचय कराती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

वीडियो के बैकग्राउंड में ''क्योंकि सास भी कभी बहू थी'' का टाइटल सॉन्ग भी सुना जा सकता है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- ''अर्चना देशमुख बनी तुलसी विरानी. हमारी गृह पूजा में अपने परिवार के साथ इस वीडियो को फिर से बनाने में मुझे बहुत मजा आया. यह आपके लिए ektarkapoor और smriti irani, तुलसी हमेशा हमारे दिलों में रहेगी. आशा है कि आप दोनों को यह पसंद आएगा.''

एकता कपूर को पसंद आया वीडियो

अंकिता ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को एकता कपूर के साथ शेयर किया है, जो इस सुपरहिट शो की निर्माता है. एकता ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ''यह बहुत ही क्यूट और कल्पना से परे है अर्चना.''

एकता कपूर के साथ-साथ कंगना रनौत, जैस्मिन भसीन जैसे कई स्टार्स ने कमेंट करके उनकी तारीफ की.

क्या फिर से शुरु होने वाला है शो ?

बता दें कि अंकिता लोखडे का ये वीडियो सोशल मीडिय पर जमकर वायरल हो रहा है और उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वहीं उनके इस वीडियो से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि शो फिर से कमबैक करने वाला है, इतना ही नहीं उसमें अंकिता तुलसी के किरदार में नजर आ सकती हैं. अब शो कमबैक कर रहा है या नहीं यह तो एकता कपूर ही जाने, पर एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी क्यूट है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के भाई का हुआ भयानक एक्सीडेंट, हादसे की तस्वीर देख उड़ जाएंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़