अंकिता लोखंडे ने शॉर्ट ड्रेस में बरपाया कहर, दिखाई अपनी दिलकश अदा

Ankita Lokhande ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ अपडेटेड फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं. बता दें की इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे ने ग्रीन कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2022, 06:39 PM IST
  • अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की
  • उन्होंने शादी के 6 महीने पूरे होने पर स्पेशल सेलिब्रेशन भी किया
अंकिता लोखंडे ने शॉर्ट ड्रेस में बरपाया कहर, दिखाई अपनी दिलकश अदा

नई दिल्ली: टीवी पर 'पवित्र रिश्ता' की अर्चना के नाम से सबका दिल जीतने वालीं  एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी शादी के बाद बेहद बोल्ड हो गई हैं. आए दिन एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरती से फैंस को चौंकाती रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियोज देख सब हैरान रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए शॉर्ट फ्रॉक पहना है.

अंकिता का बोल्ड अंदाज

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ अपडेटेड फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं. बता दें की इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे ने ग्रीन कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है. इस शॉर्ट फ्रॉक में अंकिता डीवा लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

लुक में किया ये बदलाव

इन फोटोज में अंकिता लोखंडे ने अपनी लुक को बेहद सिंपल रखा है. एक्ट्रेस ने अपने कर्ली बालों का मैसी बन बनाया है. आंखों में काजल लगाकर हाइलाइट किया है और लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक से लिप्स को वाइब्रेंट शेड दी है. इससे उनकी खूबसूरती और बी निखर रही है. तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा- 'सुंदरता शक्ति है और मुस्कान तलवार है.'

शादी के बाद बोल्ड हुईं

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की थी. उन्होंने शादी के 6 महीने पूरे होने पर स्पेशल सेलिब्रेशन भी किया था. अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सादी की एनिवर्सरी की बधाई भी पोस्ट की थी. दोनों की केमिस्ट्री फोटोज में आज भी बरकरार है.

ट्रेंडिंग न्यूज़