Anupamaa Upcoming Twist: यशदीप ने अनुपमा को किया प्रपोज, क्या अनुज छोड़ बॉस का हाथ थामेगी अनु?

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में देखने को मिलेगा कि यशदीप अनुपमा को अपने दिल की बात बोल देता है. अनुपमा भी यशदीप को अपना जवाब देगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2024, 03:56 PM IST
  • यशदीप ने अनु को किया प्रपोज
  • हेल्पलेस फील करेगा अनुज
Anupamaa Upcoming Twist: यशदीप ने अनुपमा को किया प्रपोज, क्या अनुज छोड़ बॉस का हाथ थामेगी अनु?

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा कई नए टर्निंग प्वाइंट देखने को मिलेंगे. अमेरिका में अब अनुपमा शेफ बन गई हैं. यशदीप अनुपमा को स्पाइस एंड चटनी की सह-मालिक बनने का ऑफर देता है. वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपी और टीटू की शादी के लिए अनुपमा भारत जाएगी. ऐसे में अनुज और अनुपमा करीब आ जाएंगे. 

यशदीप ने किया प्रपोज 
अनुपमा पुराने स्टाफ के साथ स्पाइस एंट चटनी रेस्तरां को खोलेगी. सभी लोग सेलिब्रेट कर रहे होंगे तभी यशदीप की पॉकेट से रिंग का बॉक्स गिर जाएगा जिसे अनुज देख लेगा, अनुप बोलेगा कि क्या यह रिंग अनुपमा के लिए है. यशदीप हा बोलेगा. अनुज को बहुत बुरा लगता है क्योंकि वह आज भी अनुपमा से प्यार करता है. यशदीप अनुपमा से अपने दिल की बात करता है. यशदीप की बात सुन अनुपमा हैरान हो जाती है ऐसे में उसे समझ नहीं आता है कि क्या बोले. यशदीप बोलता है कि अगर आप मना भी कर देंगी तो भी हम अच्छे दोस्त बनकर रहेंगे. 

अनुपमा देगी ये जवाब 
अनुपमा यशदीप को जवाब देते हुए बोलेगी कि वह उनके साथ दोस्ती से ज्यादा किसी दूसरे में रिश्ते में उनके साथ नहीं आगे बढ़ सकती है. यशदीप अनुपमा के जवाब का पूरा सम्मान करता है. दोनों एक दूसरे को दोस्त बने रहने का फैसला करता है. 

क्या टूट जाएगी टीटू और डिंपी की शादी 
दूसरी तरफ शाह हाउस में डिंपी और टीटू की शादी की तैयारियां चल रही हैं. वहीं टीटू और डिंपी दोनों पास्ट को लेकर डरे हुए हैं. वह नहीं चाहते हैं पास्ट सामने आए, ऐसे में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. वहीं दूसरी अनुपमा क्या अनुज को भूल यशदीप के साथ आगे बढ़ पाएगी. अनुपमा और यशदीप की दोस्ती प्यार में बदल पाएगी. इन सब सवालों का जवाब आने वाले एपिसोड में मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें- Video: मेंटल हेल्थ को लेकर ट्रोल हुईं Ankita Lokhande, भड़कीं एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़