VIDEO: अंकिता लोखंडे ने किया सिंदूर के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट, बुरी तरह भड़क पड़े लोग

अंकिता लोखंडे का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक ओर विक्की जैन पत्नी का पल्लू संभालते दिख रहे हैं. वहीं, अली गोनी ने अंकिता के सिंदूर की ओर सबका ध्यान खींचा, जिसे देख वह खुद भी हैरान हो गए.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 1, 2024, 03:04 PM IST
    • अंकिता का सिंदूर देख उड़े होश
    • अली गोनी ने भी उड़ाया मजाक
VIDEO: अंकिता लोखंडे ने किया सिंदूर के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट, बुरी तरह भड़क पड़े लोग

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया. हालांकि, इस बार अंकिता ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. जबसे अंकिता पति विक्की जैन के साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आईं हैं, तभी से दोनों अपने लड़ाई-झगड़े को लेकर चर्चा में रहते हैं. हालांकि, कपल का कहना है कि उन दोनों के बीच सब ठीक है. इन दिनों विक्की और अंकिता रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ फन अनलिमिटेड' में नजर आ रही हैं. इसी बीच अंकिता का नया लुक सामने आया है, जिसके कारण वह ट्रोल होने लगी हैं.

संस्कारी लड़की की बनी थी छवि

अंकिता ने 'पवित्र रिश्ता' के बाद से ही अपनी छवि संस्कारी और सीधी-साधी लड़की वाली बना ली थी. हालांकि, 'बिग बॉस' के बाद एक्ट्रेस का एक अंदाज लोगों के सामने आया. ऐसे में अंकिता का अब ग्लैमरस और फैशन सेंस भी लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. इस बार उन्होंने अपने सिंदूर के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है कि लोग उन पर भड़क पड़े हैं और बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है. अंकिता का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

अंकिता का नया वीडियो हुआ वायरल

'लाफ्टर शेफ' के सेट से ही अंकिता का नया वीडियो सामने आया है. इसमें अली गोनी को अंकिता और विक्की के साथ मस्ती करते देखा जा रहा है. इस वीडियो में विक्की जैन, अंकिता की साड़ी का पल्लू पकड़ कर उनका कंधा ढकने की कोशिश कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं, अली गोनी कहते हैं, 'पति हो तो ऐसा'. हालांकि, इस वीडियो में सभी की नजरें अंकिता के सिंदूर पर टिकी रह गई हैं. यहां उन्होंने विक्की के लिए लाल नहीं, बल्कि पर्पल सिंदूर लगाया है.

सिंदूर के कारण ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे

अंकिता के सिंदूर को लेकर विक्की कहते हैं, 'इसने पति को मार-मारकर ये पर्पल बना दिया है.' वहीं, अली गोनी भी उनके सिंदूर का रंग देख हंस पड़ते हैं. अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी अंकिता को ट्रोल करने लगे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'फैशन को अपनी परंपराओं पर मत लागू करो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसे तो होली पर फिर सबकी शादी हो रखी होगी ना. पर्पल सिंदूर कुछ भी. फैशन है तो सिंदूर ही मत लगाओ.' एक यूजर ने लिखा, 'सिंदूर में भी इन्हें फैशन करना है.' इसी तरह के कई कमेंट्स में लोग अंकिता को ट्रोल कर रहे हैं.

2021 में हुई थी अंकिता की शादी

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे ने 2021 में बिजनेसमैन विक्की जैन से ग्रैंड शादी की थी. इस खास मौके पर टीवी इंडस्ट्री की तमाम हस्तियां भी दोनों की खुशियों में शरीक होने के लिए पहुंची थीं. हालांकि, विक्की से पहले अंकिता ने करीब 6 सालों तक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को भी डेट किया था, लेकिन दोनों का रिश्ता शादी के मंडप तक पहुंचने से पहले ही टूट गया.

ये भी पढ़ें- जब दिलीप कुमार के 'चमत्कार' से वापस आई मोहम्मद रफी की आवाज, सायरा बानो ने सुनाया गुजरे जमाना का दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़