वेब शो 'आम्रपाली' में नजर आएंगी Ankita Lokhande, एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

Amrapali: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं अंकिता लोखंडे जल्द ही संदीप सिंह की वेब सीरीज 'आम्रपाली' में नजर आएंगी. एक्ट्रेस का पहला लुक रिवील हो गया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 9, 2024, 03:55 PM IST
  • 'आम्रपाली' का फर्स्ट लुक आया सामने
  • अंकिता लोखंडे का दिखा ग्लैमरस अवतार
वेब शो 'आम्रपाली' में नजर आएंगी Ankita Lokhande, एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

नई दिल्ली:Amrapali: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का करियर एक बार फिर पटरी पर लौटता दिख रहा है.  हाल में ही वह स्वातंत्र्य वीर सावरकर में यमुनाबाई की भूमिका में नजर आईं थी. इस बीच उनके वेब शो का भी एलान हो गया है.  एक्ट्रेस जल्द ही संदीप सिंह के आने वाले वेब शो में जलवा बिखेरेंगी.

'आम्रपाली' में अंकिता की एंट्री

संदीप सिंह ने 'आम्रपाली' वेब सीरीज का ऐलान कर दिया है. इस सीरीज की कहानी आम्रपाली पर आधारित है, जिसे वैशाली की नगर वधू बनाया गया था.  इस सीरीज में आम्रपाली के शाही नगरवधू  से बौद्ध नन बनने तक की यात्रा को दिखाया जाएगा. आम्रपाली की कहानी को अंकिता पर्दे पर उतारने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

संदीप सिंह ने शेयर किया पोस्टर

संदीप सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है. उन्होंने लिखा है, ''आम्रपाली' के रूप में अंकिता लोखंडे का लुक. वह वेब सीरीज 'आम्रपाली' में नगरवधू की कहानी को पेश करेंगी. भावनाओं और चुनौतियों से भरी आम्रपाली की यात्रा को दिखाएंगी.' फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के सह निर्माता संदीप सिंह ने अंकिता की खूब तारीफ भी की है.

क्या बोले संदीप

संदीप सिंह ने कहा कि- 'अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर आम्रपाली पॉपुलर ऐतिहासक किरदारों में से एक हैं.  इस भूमिका के लिए मुझे अंकिता ही सही चव्याइस लगीं.  उन्होंने फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में अपने शानदार अभिनय से सबको चौंका दिया है. वह इस किरदार के लिए बिल्कुल सही कैंडिडेट हैं.'

ये भी पढ़ें- Maidaan Review: अजय देवगन ने फतेह किया 'मैदान', इंडियन फुटबॉल टीम के कोच की ये कहानी कर देगी इमोशनल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़