Kashmir Files: अनुपम खेर प्रकाश राज पर कसा तंज, बातों-बातों में कह दी ये बड़ी बात

अभिनेता अनुपम खेर ने इशारों-इशारों में प्रकाश राज पर तंज कसा है. काफी समय से प्रकाश राज द कश्मीर फाइल्स को लेकर आलोचनात्मक टिप्पणियां कर रहे हैं. अब उन्हें एक्टर ने करारा जवाब दिया है. अनुपम ने कहा कि वह हमेशा ईमानदारी में विश्वास करते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2023, 11:18 AM IST
  • अनुपम खेर-प्रकाश राज में छिड़ा कोल्ड वॉर
  • प्रकाश राज पर एक्टर ने कसा तंज
Kashmir Files: अनुपम खेर प्रकाश राज पर कसा तंज, बातों-बातों में कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: पिछले साल बड़े पर्दे पर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने रिलीज होते ही हाहाकार मचा दिया था. जहां फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी, तो वहीं  कई विवाद भी खड़े कर दिए थे. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. इसको लेकर आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला अभी भी चल रहा है. हाल ही में अनुपम खेर ने पिछले दिनों प्रकाश राज द्वारा 'द कश्मीर फाइल्स' को बकवास फिल्म बताने पर उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है. 

अनुपम खेर कही तीखी बात

अभिनेता अनुपम खेर ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में अहम भूमिका निभाई थी. एक्टर ने हाल में ही मीडिया से बात की और फिल्म के बारे में अभिनेता प्रकाश राज की आलोचनात्मक टिप्पणियों पर उन्हें करारा जवाब दिया. अनुपम ने कहा कि वह हमेशा ईमानदारी में विश्वास करते हैं...दूसरे लोग जो चाहें तो उस पर विश्वास कर सकते हैं. 

अनुपम ने बिना नाम लिए कसा तंज

केरल फिल्म फेस्टिवल में प्रकाश राज ने कहा था, 'द कश्मीर फाइल्स बकवास फिल्मों में से एक है, लेकिन हम जानते हैं कि इसे किसने बनाया है. बेशर्म. अंतरराष्ट्रीय ज्यूरी ने भी उन पर थूका, लेकिन वे अब भी बेशर्मी दिखा रहे हैं. उस निर्देशक को ऑस्कर तो छोड़ो भास्कर भी नहीं मिलेगा.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

प्रकाश राज के इस बयान पर रिएक्ट करते हुए अनुपम खेर ने कहा, 'अपनी अपनी औकात की बात करते हैं, कुछ लोगों को जिंदगी भर झूठ बोलना पड़ता है. कुछ जिंदगीभर सच बोलते हैं. जिसको जैसे जीना है जिए, सबकी अपनी मर्जी है.

विवेक-प्रकाश राज में चल रहा युद्ध

प्रकाश राज ने 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर अपने विचार पहली बार नहीं बताए हैं. इससे पहले भी सोशल मीडिया के जरिए कई बार अपने विचार साझा कर चुके हैं. प्रकाश राज और विवेक अग्निहोत्री के बीच ट्विटर पर इसको लेकर खूब विवाद भी हो चुका है. 

ये भी पढ़ें- Shehzada BO Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर ‘शहजादा’ ने मचाई धूम, पहले दिन Kartik Aaryan की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़