Anupama Leap: अनुपमा अमेरिका में बनेंगी वेट्रेस, अनुज के बिना बदल जाएगी किस्मत

Anupama Leap: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में जल्द ही लीप आने वाला है. अनुपमा अमेरिका में अकेली थी और छोटी अनु को याद करती थी. वहीं दूसरे प्रोमो में अनुपमा वेट्रेस के किरदार में नजर आएंगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 02:25 PM IST
  • अनुपमा अमेरिका में साफ करेगी बर्तन
  • अनुज के बिना बदल जाएगी किस्मत
Anupama Leap: अनुपमा अमेरिका में बनेंगी वेट्रेस, अनुज के बिना बदल जाएगी किस्मत

नई दिल्ली Anupama Leap: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा की गिरती टीआरपी के बाद सीरियल की कहानी में नया टर्न आएगा. शो में जल्द ही 5 साल का लीप आने वाला है. लीप के बाद अनुज और अनुपमा अलग हो जाएंगे. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्रोमो आया था. इस प्रोमो में अनुपमा अमेरिका में नजर आ रही होती है. अनुपमा अमेरिका में अकेली थी और छोटी अनु को याद करती थी. वहीं दूसरे प्रोमो में अनुपमा वेट्रेस के किरदार में नजर आएंगी. 

वेट्रेस बनी अनुपमा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अनुपमा का नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में अनुपमा अमेरिका पहुंचेगी और वह किसी से उसका पता बताने की मदद मांगेगी. इस दौरान कोई उनका सूटकेस और सारा सामान लूट लेगा और वह कुछ नहीं कर पाएगी. अनुपमा के पास अब 10 डॉलर के बचेंगे वह सड़क पर अकेली रह जाएगी. एक होटल के बाहर लोगों को खाना खाते हुए देखती है. तभी वहां एक वेट्रेस उसे देखती है और उसे अंदर बुलाती है. वह उसे खाने के लिए कुछ देती है उसके बाद वो वहां काम करने लग जाती है. 

अमेरिका में होगा अनुज 
अनुपमा के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुज भी अमेरिका में होगा. वह कुछ ऑर्डर करने के लिए रेस्तरां को फोन करेगा और उसे नहीं पता होगा कि अनुपमा वहां काम करेगी. वो फोन उठाती है और फिर किसी और को फोन दे देती है. अब देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा अकेले कैसे रह गई. इस प्रोमो को देखने के बाद दर्शकों को मन में कई सवाल है. इन सवालों के जवाब आने वाले समय में पता चलेगा. 

इन दिनों की क्या है स्टोरी 
अनुपमा में देखने को मिलेगा कि वनराज शाह अनुपमा के साथ किसी तरह का रिश्ता न रखने के लिए बोलता है दूसरी ओर अनुपमा और अनुज छोटी अनु को समझाने की कोशिश करते हैं कि वे उससे प्यार करते हैं. उसे जो भी लग रहा है सबकुछ गलत है. इधर किंजल तोषू परी का जन्मदिन मनाने के लिए शाह परिवार लौट आते हैं. ऐसे में वह अनुपमा को परि के जन्मदिन पर बुलाती है. अनुपमा भी जन्मदिन पर जाने का फैसला करती है. अनुपमा के इस फैसले से छोटी अनु परेशान हो जाती है. 

ये भी पढ़ें- Shreyas Talpade Heart Attack: श्रेयस तलपड़े को पड़ा दिल का दौरा, शूटिंग के बाद अचानक बिगड़ी गई तबीयत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़