Anupama Spoiler: मेघा से दोस्ती करेगी अनुपमा, बेटी आध्या को नरक से निकालेगी बाहर

Anupama Spoiler: अनुपमा सीरियल के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या किसी भी कीमत पर मेघा से दूर जाना चाहती हैं. वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा मेघा से दोस्ती कर लेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2024, 08:33 PM IST
  • मेघा से दोस्ती करेगी अनुपमा
  • बेटी आध्या के पास जाएगी अनु
Anupama Spoiler: मेघा से दोस्ती करेगी अनुपमा, बेटी आध्या को नरक से निकालेगी बाहर

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट देखने को मिलेगा. लीप के बाद अनुपमा और अनुज की लाइफ में काफी बदलाव आ चुका है. अनुज की मानसिक स्थिति खो चुका है, क्योंकि अनुज को लगता था कि आध्या अब इस दुनिया में नहीं है. लेकिन अनुपमा को इस बात पर यकीन नहीं होता है. उसे लगता है कि उसकी बेटी आसपास ही है. अनुपमा आध्या को ढूंढने और आशा भवन की मदद के लिए काम करने का फैसला करती है. अनुपमा एक बार फिर से खाना बनाने का काम शुरू करेगी. 

आध्या है परेशान 
पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि आध्या एक साइको मां के साथ है. ऐसे में आध्या बेहद परेशान है. आध्या को एक कमरे में बंद कर दिया गया. आध्या अपनी इस जिंदगी से बचने के लिए अपने माता-पिता को ढूंढ़ रही है. आध्या को अपनी गलती का एहसास हो गया है. आध्या को लगता है कि उसने अपनी मां के साथ काफी बुरा व्यवहार किया था. अनुपमा खाना बनाने के लिए मेघा के घर जाती है लेकिन मेघा घर में किसी को आने नहीं देती है खास आध्या के पास तो बिल्कुल भी नहीं. आध्या चाहती है कि उसे मां उसे ढूंढ लें लेकिन डर भी है कि मेघ कहीं अनुपमा को नुकसान ना पहुंचा दें. 

मेघ संग दोस्ती करेगी अनुपमा 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अभीरा के मेहमानों के लिए खाना बनाएगी. दूसरी तरफ अनुपमा अपनी बेटी आध्या को याद करेगी. उस लगेगा कि उसकी बेटी मुसीबत में है. वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा मेघा से दोस्ती करेगी. अनुपमा मेघा से दोस्ती करके अपनी बेटी तक जाएगी. 

शो में आ जाएगा ट्विस्ट 
क्या अनुपमा मेघा से दोस्ती कर अपनी बेटी के पास जा पाएगी. क्या अनुपमा आध्या और अनुज को फिर से मिलवा देगी. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें- War 2: जूनियर एनटीआर हुए 'वॉर 2' के सेट पर घायल, डॉक्टर्स ने दे दी एक्टर को ये सलाह!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़