Anupama Spoiler: अनुज और आध्या का होगा मिलन, दोनों की जिदंगी से हमेशा-हमेशा के लिए दूर होगी अनुपमा

Anupama Spoiler: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अनुज और आध्या को मिलवा देती है. दोनों को मिलवाने के बाद अनुपमा वहां से चली जाएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2024, 04:50 PM IST
  • अनुपमा ने किया वादा पूरा
  • आध्या और अनुज का हुआ मिलन
Anupama Spoiler: अनुज और आध्या का होगा मिलन, दोनों की जिदंगी से हमेशा-हमेशा के लिए दूर होगी अनुपमा

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या और अनुज एक दूसरे से मिलेंगे. जन्माष्टमी के दिन अनुज राधाकृष्ण मंदिर में अनुपमा का इंतजार करेगा, तभी अनुपमा पीछे से अनुज को आवाज देगी. 

अनुज को सरप्राइज देगी अनुपमा 
अनुपमा अनुज से बोलेगी कि आज कान्हा जी के साथ आपका भी जन्मदिन है, इसलिए मैं आपके लिए गिफ्ट लेकर आईं हूं. इसके बाद आध्या सामने आती है. अनुज आध्या को देखते ही रोने लगता है. अनुपमा आध्या का हाथ पकड़कर अनुज के पास ले जाती है. इसके बाद वह आध्या का हाथ अनुज को देती है वहां से चली जाती है. इसके बाद आध्या और अनुज एक दूसरे को गले लगाकर रोते हैं. 

अनुपमा होगी बेहोश 
अनुज से मिलने के बाद के आध्या अनुपमा को रोकती है वह अनुपमा को मम्मी बोलकर बुलाती है. लेकिन आध्या और अनुज के जाने से पहले अनुपमा बेहोश हो जाती है. अनुपमा को बेहोश देख अनुज और आध्या परेशान हो जाते हैं. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. क्या आध्या अपने परिवार के साथ रहने लगेंगी. आध्या की नई मां का क्या होगा. 

फ्लैशबैक में जाएगी अनुपमा 
बेहोश होने से पहले अनुपमा फ्लैशबैक में जाएगी. जब आध्या अनुपमा से नफरत करती थी. वह अपनी मां को इसलिए न पसंद करती थी क्योंकि उसे लगता था कि उसकी मां उसे छोड़कर सभी लोगों से प्यार करती है. अनुज को अनुपमा से दूर रखने के लिए आध्या ने क्या कुछ नहीं किया. जब अनुज ने उसके साथ रहने का फैसला किया तो वह आध्या ने घर छोड़ने का फैसला किया. तभी से वो अलग हैं.  

ये भी पढ़ें- आयशा टाकिया इतना बदल चुकी हैं अपना लुक, नए पोस्ट में पहचानना भी हो गया मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़