Anupama upcoming twist: माया ने लूटी अनुपमा खुशियां, अनुज के सामने रखी ये शर्त

Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहा है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या ट्विस्ट और टर्न्स आपका इंतजार कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2023, 07:58 PM IST
  • अनुपमा शो में आएगा ये ट्विस्ट
  • माया ने अनुज के सामने रखी शर्त
Anupama upcoming twist: माया ने लूटी अनुपमा खुशियां, अनुज के सामने रखी ये शर्त

नई दिल्ली Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो में इन दिनों बड़ा दिलचस्प मोड़ देखने मिल रहा है. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि छोटी अनु के लिए अनुपमा और अनुज काफी परेशान नजर आते हैं. बेटी की खातिर अनुज और अनुपमा कुछ भी कर  सकते हैं. 

अनुज में मांगी भीख 
अनुज माया से कहता है कि अगर वह अनु को कानूनी रूप से ले जाती है तो यह सही तरीका होता लेकिन छोटी अनु को पीठ के पीछे से ले जाना उसका अपहरण है. वह माया से छोटी अनु को वापस लौटाने की मांग करता है. अनुज माया से कहता है कि छोटी अनु उसकी जिदंगी है. उसने कभी  भी किसी के सामने हाथ नहीं जोड़ा. माया कहती है कि जब उसे किसी ने नहीं समझा तो वह उनकी बात क्यों माने. 

अनुपमा ने जोड़े हाथ 
माया बोलती है कि वह अनुज से प्यार करती हैं. अंकुश, माया के खिलाफ अनु के अपहरण की शिकायत करने लेता है. माया हंसती है और कहती है कि मैं डर गई. अनुपमा फोन उठाती है वह भी माया को छोटी अनु लौटाने की विनती करती है. माया बोलती है कि अनुपमा की वजह से ही उसने अपनी अनु को वापस लिया है. 

माया ने रखी शर्त 
माया अनुपमा को आखिरी मौका देती है. अनुपमा माया को आखिरी बार अनु से मिलने के लिए मना लेती हैं. माया अनु को कपाड़िया परिवार से मिलने का आखिरी मौका देती है. वह कहती है कि अनुपमा कोई चालाकी नहीं करें और किसी तरह की पावर का भी यूज न करें. अनुपमा माया की शर्त मान जाती है. 

इसे भी पढ़ें: Oscars 2023 Live: 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 में बजेगा भारतीयों का डंका, अवॉर्ड की रेस में ये भारतीय फिल्में 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़