Anupama Upcoming Twist: सपना छोड़ अनुज के पास लौटी अनुपमा, गुरुमां ने दी जिंदगी बर्बाद करने की धमकी

Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है.  अनुपमा अमेरिका नहीं जाएगी जिसके बाद गुस्से में गुरु मां अनुपमा को थप्पड़ जड़ देगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2023, 04:35 PM IST
  • सब छोड़ अनुज के पास लौटी अनुपमा
  • गुरमां ने अनुपमा को मारा थप्पड़
Anupama Upcoming Twist: सपना छोड़ अनुज के पास लौटी अनुपमा, गुरुमां ने दी जिंदगी बर्बाद करने की धमकी

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में काफी ज्यादा ड्रामा देखने को मिलेगा. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अमेरिका नहीं जाती है. शाह और कपाड़िया परिवार एक साथ होता है तभी दरवाजे पर दस्तक होती है. दरवाजा खोलते ही अनुपमा नजर आती है. अनुपमा को देख हर कोई हैरान हो जाता है. अनुपमा की आंखों में आंसू होते हैं. 

गुरुमां ने मारा थप्पड़ 
अनुपमा घर में आते ही अनुज के गले लग जाती है वह रोते हुए बोलती है कि नहीं जा पाई मैं अपने सपनों को भूल सकती हूं लेकिन अपनी फैमिली से दूर नहीं रह सकती हूं. तभी पीछे से गुरु मां आती है और गुस्से में बोलती है कि सिर्फ अपनी ममता याद रही मैं नहीं. गुरु मां को देख अनुपमा उनके पैर पकड़ लेगी और बोलेगी की एक मां की मजबूरी को समझ सकती है. मुझे माफ कर दीजिए. गुरू मां गुस्से में एक थप्पड़ मार देती है. 

अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करेगी गुरु मां 
अनुज और बाकी परिवार हैरान हो जाता है. अनुपमा और गुरु मां के बीच अनुज आना चाहता है लेकिन अनुपमा इशारे से रोक देगी. इसके बाद गुरु मां बोलती है कि तुम्हें माफ करने का  तो सवाल नहीं होता है अब मेरी बारी है तुम्हारी जिंदगी खराब करने की. ये मेरा चैलेंज है. 

परिवार देगा साथ 
अनुपमा से गुरु मां बेहद नाराज है. ऐसे में आने वाले समय में वह अनुपमा से अपना बदला जरूर लेंगी. लेकिन इस मुश्किल के समय में अनुपमा के साथ उनका पुरा परिवार उनके साथ है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज कैसे अनुपमा का साथ देगा. 

इसे भी पढ़ें: छोटे पर्दे से है Jaya Kishori का पुराना नाता, कथावाचक की ये बॉलीवुड फिल्म है फेवरिट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़