Anupama Upcoming Twist: अनुपमा करेगी माया की आत्मा से बात, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अनुपमा माया की वजह से वापस आती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2023, 03:03 PM IST
  • वनराज पर गुस्सा करेगा अनुज
  • अनुपमा देगी गुरु मां को जवाब
Anupama Upcoming Twist: अनुपमा करेगी माया की आत्मा से बात, शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली:  स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. गुरु मां पूरे परिवार के सामने अनुपमा को थप्पड़ मारती है. अनुपमा गुरु मां के थप्पड़ का जवाब अपने अंदाज में देती है. आने वाले एपिसोड में कई धमाल और ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. 

गुरु मां को देगी जवाब 
गुरु मां अनुपमा से पूछेंगी कि तुम्हारे मां होने की सजा में ही क्यों भुगतूं? इसके बाद वह अनुज पर इल्जाम लगा देगी. जरुर इसने ही अपनी बेटी का वास्ता देकर तुम्हें रोक लिया होगा. इसके बाद अनुपमा अनुज का बचाव करती है. वह गुरु मां और अनुज कपाड़िया के बीच में खड़ी हो जाएगी. गुरु मां से कहेगी मैं अपनी बेटी के लिए आई, मैं अपनी मर्जी से आई. 

अनुपमा की वापसी की वजह 
अनुपमा को माया की आत्मा दिखाई पड़ती है और वह उससे बात कर सकती है. अनुपमा गुरु मा से बोलेगी की मेरे वापस आने की एक और वजह थी... माया. आने वाले एपिसोड में पता चला कि मरकर भी माया अनुपमा का पीछा नहीं छोड़ रही है. 

छोटी अनु होगी गायब 
शाह हाउस से छोटी अनु कही चली जाएगी. तोशू और वनराज उसे ढूंढते हैं, लेकिन वो उन्हें नहीं मिलती है. अनुज को बता चलता है कि छोटी अनु गायब है तो वह काफी गुस्सा हो जाता है. बरखा, काव्या भी काफी उल्टा सीधा बोलती है. अनुज को मैसेज आता है कि छोटी अनु मुंबई के अनाथ आश्रम मे हैं. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट आने वाले है.  

इसे भी पढ़ें: Ileana D’cruz Boyfriend Photo: इलियाना डिक्रूज शेयर की डेट नाइट की फोटोज, रिवील किया BF का फेस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़