Anupama Upcoming Twist: काव्या ने अनुपमा के सामने खोला राज, बताया वनराज नहीं है होने वाले बच्चे का पिता

Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. काव्या अनुपमा को बताएगी कि इस बच्चे का पिता वनराज नहीं बल्कि अनिरुद्ध है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2023, 12:53 PM IST
  • काव्या ने अपने राज का किया खुलासा
  • गुरु मां से नहीं देखी गई अनु की खुशियां
Anupama Upcoming Twist: काव्या ने अनुपमा के सामने खोला राज, बताया वनराज नहीं है होने वाले बच्चे का पिता

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. गुरु मां किसी भी कीमत पर अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करना चाहती है. इसके लिए वह समर और डिंपी से मदद ले रही है. वहीं शाह परिवार में काव्या का बेबी शावर होता है. मालती बेबी शावर में जाती है. मालती देवी को देख सब हैरान हो जाते हैं. इसके अलावा काव्या अनुपमा को सच बता देगी. 

काव्या बताएगी सच 
आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. काव्या अनुपमा के पास आएगी और बोलेगी कि अनुपमा एक राज है जो बाहर आ गया तो सब कुछ बर्बाद हो जाएगा. वह बताती है कि यह बच्चा वनराज का नहीं है बल्कि अनिरुद्ध का है. बताओ मैं क्या करुं अनुपमा, मुझसे गलती हो गई लेकिन इसे सही कैसे करूं, काव्या बात सुनकर अनुपमा हैरान हो जाती है. 

गोद भराई में शामिल होगी गुरु मां 
शाह परिवार में काव्या की गोद भराई की तैयारी चल रही होती है. डिंपल मालती देवी को काव्या के बेबी शावर की फोटो भेजकर पूरी जानकारी देती है, जिसे देख गुरु मां की हालत खराब हो जाती है वह गुरुकुल से निकलती है. वहीं बरखा और अंकुश के बीच बहस भी होती है. 

अनुज से नाराज है बरखा 
दरअसल पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि अनुज काव्या की गोद भराई की रस्म की तैयारी खुद करता है. इस बात से बरखा बेहद  नाराज हो जाती है. वह बोलती है कि अभी तक माया की 13वीं भी नही हुई है. अनुज बोलता है कि यह सब वह छोटी अनु को खुश करने के लिए कर रहा है. वह चाहे तो इन सबसे दूर रह सकती है. बरखा काफी गुस्सा हो जाती है. 

इसे भी पढ़ें:  जब धनुष के लुक्स का उड़ाया जाता था मजाक, सेट पर बुलाते थे ऑटो ड्राइवर बुलाते 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़