Anupamaa Spoiler: अनुज ने अनुपमा को बताई सच्चाई, राज जानने के बाद शो में आएगा ये ट्विस्ट

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुज अनुपमा को सच बताएगा. आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि अनुपमा क्या फैसला लेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 27, 2023, 06:28 PM IST
  • अनुज ने बताई सच्चाई
  • अनुपमा क्या लेगी फैसला
Anupamaa Spoiler: अनुज ने अनुपमा को बताई सच्चाई, राज जानने के बाद शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अनुज की बात सुनने के बाद अपना फैसला सुना देती है. आज के एपिसोड में अनुज अनुपमा को बताएंगे कि वह क्यों उस दिन मिलने नहीं आ सका, क्यों वह माया का गलत बर्ताव सहन कर रहा है. 

अनुज ने बताया सच 
अनुज और अनुपमा गुरुकुल के मंदिर में एक दूसरे से बात कर रहे होंगे. अनुज बोलेगा कि कान्हा जी और अपनी अनु के सामने कभी झूठ नहीं बोल सकता. वह अनुपमा को बताएगा कि वह उससे मिलने के लिए आ रहा था तो वह बहुत खुश था. वह से निकलने वाला था माया अजीब हरकतें करने लगी उसे रोकने लगी. माया को धक्का देकर वह घर से निकल जाता है.   

अनुज से हुआ ये पाप 
रास्ते में उसे फोन आता है छोटी अनु फोटो पर जोर-जोर से रो रही होती है. वह गाड़ी घुमाकर वापस जाता है. माया और छोटी अनु दोनों खून में लथपथ थे. वह उन्हें हॉस्पिटल लेकर जाता है तो डॉक्टर ने बताया कि माया के सिर पर चोट है. उस दौरान माया की मानसिक स्थिती ठीक नहीं होती है. 

अनुपमा सुनाया फैसला 
अनुज का सच जानने के बाद अनुपमा अनुज को अपना फैसला सुनाती है. अनुज के आंसू बहाने, पैक कपड़ने और माफी मांगने पर अनुपमा कहती है कि तब वह मजबूर थे लेकिन अब वह मजबूर है. अनुज का सच जानने के बाद भी अनुपमा अपना अमेरिका जाने का फैसला नहीं बदलेगी. वह किसी भी कीमत में अमेरिका जाएगी. 

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: अभीर को पता चला अभिनव का सच, कहानी में आएगा ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़