Anupamaa Spoiler: डिम्पी का बना डीपफेक वीडियो, तिपेश संग क्लिप हुआ वायरल

Anupamaa Spoiler: अनुपमा का आने वाल एपिसोड डीपफेक मुद्दे को दिखाता नजर आने वाला है. शो में जहां एक तरफ मालती देवी और बा के बीच टशन देखने को मिलेगा, वहीं दूसरी तरफ डिंपी मुश्किल में फंस जाएगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 23, 2023, 04:14 PM IST
  • मुश्किल में फंसी डिम्पी
  • अनुपमा करेगी डिंपी की मदद
Anupamaa Spoiler: डिम्पी का बना डीपफेक वीडियो, तिपेश संग क्लिप हुआ वायरल

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: अनुपमा का आने वाला एपिसोड हंगामे से भरपूर होगा. शो में आज काफी कुछ देखने को मिलने वाला है. बीते एपिसोड में देखा गया कि कैसे डिंपी को कुछ गुंडे परेशान करते हैं. दूसरी तरफ मालती देवी और बा के बीच आलू के हलवे को लेकर कम्पटीशन होता दिखेगा.

तिपेश ने डिंपी को गुंडो से बचाया

शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तिपेश और डिंपी डांस अकेडमी में डांस सिखा रहे होते हैं. लेकिन इसी बीच कुछ गुंड़े बाहर खड़े होकर उनका वीडियो बना लेते है. ऐसे में तिपेश उन्हें देख लेगा और अंदर बुलाकर उनकी खूब पीटेगा. वहीं डिंपी काफी डर जाएगी और तिपेश उसे संभालता है. लेकिन इस सीन को गुंडे अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर देंगे और वीडियो वायरल करने को कहते दिखेंगे.

मालती देवी और बा में हुआ कॉम्पिटिशन

वहीं कपाड़िया हाउस जंग का मैदान बन गया है.  मालती देवी और बा अपना-अपना हलवा अनुज के पास लेकर जाएंगी और उससे पुछेंगी की वो बताए कौन सा हलवा किसने बनाया है. जिसके बाद इस सवाल का अनुज काफी घुमा फिराके जवाब देगा और दोनों हलवे को मिक्स कर देगा. कलेश से बचने के लिए वह विनर का नाम नहीं बताता है.

डिंपी का वीडियो होगा वायरल 

डिंपी और तिपेश का वीडियो घरवालों के पास पहुंच जाएगा. जिसे देख सब परेशान हो जाएंगे. वे कहेंगे कि अगर बा ने ये वीडियो देख लिया तो उनकी तबीयत खराब हो सकती है. हालांकि, सभी को लगेगा कि ये डीपफेक वीडियो ही है. बापूजी बा के फोन का फोन बंद करते नजर आएंगे. वहीं अनुज कोशिश करेगा कि इस वीडियो को जल्द से जल्द नेट से हटवा दिया जाए. इस बीच डिंपी और टीटू भी इस वीडियो को देख लेंगे और वह रोने लगने लगती है.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt का दिखा सिजलिंग अवतार, पैप के 'आलू' कहने पर चिढ़ी एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़