Anupamaa 23 Oct Twist: अनुपमा की बातों से तंग आएगी राही, करेगी आत्महत्या की कोशिश

Anupamaa 23 October 2024 Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपनी छोटी उर्फ राही को वापस लाने के लिए मानने की पूरी कोशिश करेगी. हालांकि, इसके बाद राही सुसाइड करने का फैसला लेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2024, 09:34 PM IST
    • राही होगी अनुपमा से तंग
    • अपनी मां से दूर भागेगी राही
Anupamaa 23 Oct Twist: अनुपमा की बातों से तंग आएगी राही, करेगी आत्महत्या की कोशिश

Anupamaa 23 October 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में आज दिलचस्प एक ट्रैक पर नजर आएगी. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपनी आध्या उर्फी राही को समझाने की बहुत कोशिश करेगी. वह बहुत देर तक उसे मनाती रहेगी और अपनी सफाई पेश करेगी. ऐसे में राही का मन पिघलने लगेगा, लेकिन वो खुद को अनुपमा से दूर रखने के लिए वहां से भाग जाएगी. हालांकि, अनुपमा की बातों से राही इतने तनाव में आ जाएगी कि वो आत्महत्या करने के बारे में सोचने लगेगी, लेकिन तभी प्रेम वहां आ जाएगा और उसे समझाएगा कि उसे कायरों की तरह भागने की बजाय अपनी मां से बात करनी चाहिए.

माही देगी आध्या के लौटने की खबर

23 अक्टबूर के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि प्रेम की बातें सुनकर राही और भड़क पड़ेगी. वह उल्टा प्रेम को ही बुरा-भला कहने लगेगी. दूसरी ओर माही कृष्ण कुंज में जाकर सबको बताएगी कि छोटी मिल गई है और अनुपमा उसे लेकर आ रही है. ये खबर मिलते ही कृष्ण कुंज में हलचल होने लगेगी. सभी लोग कई तरह के कयास लगाने लगेंगे. छोटी के लौटने से किसी के चेहरे पर खुशी नहीं है. 

लीला देगी तोषू को सलाह

दूसरी ओर लीला हालात को संभालते हुए तोषू को सलाह देगी कि इससे पहले अनुपमा वापस आकर हंगामा करने लगे, वो खुद ही उसे कॉल करके सब सच बता दे कि क्लाउड किचन में क्या हुआ है. ऐसे में तोषू, अनुपमा को कॉल करके सब बताने की कोशिश करेगा, लेकिन वो आधी बात करके ही फोन काट देगा. उधर, राही को पता चलेगा कि अनाथ आश्रम में ताला लग गया है. उन लोगों के पास आज तक का ही वक्त है गंगवानी को 10 लाख रुपये आश्रम बचाने का.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Twist: अनुपमा को बुरा-भला सुनाएगी आध्या, आश्रम पर आएगी नई मुसीबत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़