Anupamaa Upcoming Twist: तपिश का सच आया सामने, डिंपी ने खुद को किया रूम में बंद

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपल अपने आप को रूम में बंद कर लेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2024, 06:26 PM IST
  • टीटू का सच आया सामने
  • क्या फैसला लेगी डिंपी
Anupamaa Upcoming Twist: तपिश का सच आया सामने, डिंपी ने खुद को किया रूम में बंद

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फुलऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपल अचानक दौड़कर आएगी और खुद को एक कमरे में बंद कर लेगी. ऐसे में सभी लोग घबरा जाएंगे. सभी लोग डिंपल से दरवाजा खोलने के लिए बोलेंगे. वहीं वनराज टीटू को यहां से जाने के लिए बोलता है. लेकिन टीटू बोलता है कि जब तक डिंपी बाहर नहीं आएगी तब तक वह कहीं नहीं जाएगा. 

सामने आएगा सच 
तपिश की सच्चाई डिंपी के सामने आएगी. तपिश डिंपी को बताएगा कि उनका पिता एक शराबी था. वह अच्छे इंसान नहीं थे. वह रोज शराब पीकर उसकी मां को पीटता था. एक दिन जब वह शराब के नशे में मां को पीट रहा था तब टीटू ने अपने पिता को रोकने की कोशिश की थी. इसके बाद उसके पिता पर खून सवार हो गया था. टीटू ने बताया है कि उसके पिता ने चाकू उठा लिया था. तभी मैंने सिलबट्टे से वार किया जिस वजह से उनकी मौत हो गई. मां ने मुझे बचाने के लिए सारा इल्जाम अपने ऊपर ले लिया. 15 साल तक वह जेल में रही है. वनराज इस कहानी को फिल्मी बताया. 

डिंपी खुद को करेगी रूम में बंद 
डिंपी खुद को रूम में बंद कर लेगी. अनुपमा डिंपी से बात करने की कोशिश करेगी. डिंपल अनुपमा को बताएगी कि उसके दिमाग में बहुत कुछ चल रहा है लेकिन वह सब कुछ साइड में रखकर केवल अपने बारे में सोचना चाहती हूं. इस पर अनुपमा बोलेगा कि तू सोचा न बेटा, तुझे अपने बारे में सोचने से कौन रोक रहा है. डिंपल अनुपमा को अपने दिल की बात बताएगी. परिवार के सभी लोग डिंपी के बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं. 

डिंपी लेगी फैसला 
टीटू शादी के मंडप के पास खड़ा होगा. परिवार के सभी लोग भी वहां पर मौजूद होंगे. ऐसे में डिंपी अपना फैसला सुनाएगी. डिंपी वनराज के खिलाफ जाकर तपिस से शादी करने का फैसला लेगी. वहीं वनराज और लीला बा तमाशा करेंगे.  

ये भी पढ़ें-  Anupmaa: शो के लिए गौरव खन्ना उर्फ अनुज ने किया चौंकाने वाला ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीर देख लोगों के उड़े होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़