Anupamaa: पति के पैरों में गिरकर पाखी मांगेगी माफी, अब आएगा रोचक मोड़

Anupamaa Spoiler Alert 18 dec 2022: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में दिलचस्प मोड़ देखने मिल रहा है. पाखी जमकर घर में ड्रामा करती है. अनुपमा पाखी को डांटती है जिसके बाद पाखी अधिक से माफी मांगती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2022, 04:29 PM IST
  • अनुपमा ने पाखी को समझया
  • पाखी ने पति से मांगी माफी
Anupamaa: पति के पैरों में गिरकर पाखी मांगेगी माफी, अब आएगा रोचक मोड़

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler Alert 18 dec 2022: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों की कहानी में बेहद दिलचस्प मोड़ आता नजर आ रहा है शादी के बाद पाखी का दिमाग खराब होता जा रहा है. वह किसी की बात समझने को तैयार नहीं है पाखी पैसों की चमक में इतनी अंधी हो गई है कि वह अपने पिता से भी बदतमीजी करने लग गई है. वहीं दूसरी तरफ की वजह से अनुपमा मुसीबत में पड़ने वाली है.

बरखा और पाखी में होगी भिड़ंत
वनराज सबके सामने पाखी के प्रति अधिक को जलील करेगा वनराज वनराज कहेगा कि अधिक के साथ पाखी को नहीं रहना चाहिए यह बातें सुनकर बरखा भड़क जाएगी जिसके बाद वह शाह परिवार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज  कराएगी और बरखा रिकॉर्डिंग सुनाएगी और उसी रिकॉर्डिंग के आधार पर मनराज को जेल भेजने की तैयारी करेगी. जिसके बाद बरखा रिकॉर्डिंग सुनाती है. रिकॉर्डिंग सुनते ही पाखी और बा के तेवर नरम कर लेंगे.

अनुपमा पाखी सिखाएगी पाठ
शाह परिवार में हुए इस ड्रामे के बीच अनुपम आती है. अनुपमा पाखी को आड़े हाथ लेते हुए कहती है कि तुम्हारी भी बेटी होगी और वह तुम्हें सबक सिखाएगी. जिसके बाद पाखी अनुपमा को उल्टा बोलती है. फिर अनुज गुस्से में पाखी डांटता है. 

पाखी मांगी के माफी 
शाह परिवार में पुलिस आती है. वनराज और पाखी से पूछताछ होती है. वहीं अधिक फैसला लेता है कि वह पाखी के साथ नहीं रहेगा. वह शाह परिवार जा रहा होता है. तभी पाखी अधिक के पैरो में गिर जाती है. पाखी अधिक से माफी मांगती है. 

इसे भी पढ़ें: इतने साल बाद भी Renuka Shahane को झेलना पड़ रहा रिजेक्शन, एक्ट्रेस का छलका दर्द 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़