Anupamaa Upcoming Twist: कुकिंग कॉम्पटीशन में अनुपमा को हुआ सलेक्शन, डिंपल ने वनराज के सामने रखी शर्त

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज अनुपमा से पेपर पर साइन करवाता है. अनुपमा साइन करने से पहले दो शर्त रखती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2024, 01:38 PM IST
  • प्रॉपर्टी पेपर पर अनुपमा ने किए साइन
  • अनुपमा ने वनराज के सामने रखी दो शर्त
Anupamaa Upcoming Twist: कुकिंग कॉम्पटीशन में अनुपमा को हुआ सलेक्शन, डिंपल ने वनराज के सामने रखी शर्त

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुज और श्रुति जल्द ही शादी करने वाले हैं. लेकिन अनुज अभी भी अनुपमा के प्यार को लेकर उलझन में हैं. वहीं दूसरी तरफ वनराज घर बेचना चाहता है. घर बेचने के लिए वनराज को अनुपमा के साइन चाहिए. वनराज शाह बच्चों, बा-बापूजी और अनुपमा को साथ बैठते हैं. बापूजी बोलते हैं कि अनुपमा को भी उसका हिस्सा चाहिए. वनराज बोलता है कि अनुपमा का ना तो उस घर और न ही उससे मिलने वाले पैसे पर कोई अधिकार है. वह अब अनुज कपाड़िया की पत्नी है. 

प्रॉपर्टी में होगा हिस्सा 
वनराज अनुपमा से बोलेगा कि वह चुपचाप इन कागजों पर साइन करें और बात को खत्म करें. अनुपमा साइन करने के लिए मना करे देगी. वनराज भड़क जाएगा. अनुपमा वनराज के सामने शर्त रखेगी कि प्रॉपर्टी के पैसों में सबसे बड़ा हिस्सा बा और बापूजी का होना चाहिए. डिंपल को भी उसका हिस्सा मिलना चाहिए. तभी में इस पेपर पर साइन करूंगी. पाखी डिंपल की बुराई करेगी. डिंपी समर का हिस्सा ले सकती है. 

डिंपल भी रखेगी शर्त 
पाखी तोषू से बात कर रही होगी कि उनके एक्शन लेना चाहिए ताकि वनराज डिंपल को हिस्सा न दें. डिंपी तोषू और पाखी की बात सुन लेगी. वह खुद अपना हिस्सा छोड़ने के लिए तैयार हो जाएगी. वह बोलेगी कि मुझे कोई हिस्सा नहीं चाहिए. मैं सब कुछ छोड़ने के लिए तैयार हूं लेकिन मुझे बस अपना बेटा अंश चाहिए. वनराज ये शर्त सुनते ही सन्न हो जाएगा. 

आध्या देगी अनुज को सलाह 
किंजल के घर में डिंपी बताएगी कि अनुपमा का कुकिंग कॉम्पटीशन में सलेक्शन हो गया है. सब लोग खुश हो जाएंगे लेकिन वनराज बोलेगा कि तुम इंटरनेशनल शो का हिस्सा बन रही होगी तुम्हें इंटरनेशनल स्पेलिंग भी आती हैं, वनराज अनुपमा को डीमोटिवेट करेगा. लेकिन अनुपमा अपना कॉन्फिडेंस नहीं खोएगी. वह दुनिया को अपना हुनर दिखाने तैयार है. वहीं अनुज अपनी बेटी आध्या को समझाया है कि वह अपनी मां अनुपमा को माफ कर दे. आध्या बोलेगी कि शाह परिवार से मुझे नफरत है. आप अपनी शादी पर ध्यान दें. 

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn Birthday: इस वजह से अवॉर्ड शोज से अजय देवगन को है चिढ़, कभी शामिल नहीं होते एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़