Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को जलाने के लिए श्रुति ने अनुज संग किया डांस, होली पार्टी में आया तोषू

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तोषू होली पार्टी में आएगा जिसके बाद अनुपमा उसे जेल भेजेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2024, 02:10 PM IST
  • होली पार्टी में शामिल होगा तोषू
  • श्रुति पार्टी में करेंगी अनुज संग डांस
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को जलाने के लिए श्रुति ने अनुज संग किया डांस, होली पार्टी में आया तोषू

नई दिल्ली Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. होलिका दहन के दौरान आध्या घर लौटेती है तो अनुज उसे डांटता है. वहीं किंजल वनराज से तोषू को बुलाने के लिए रिक्वेस्ट करती है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. 

श्रुति को देख सबको होगी हैरानी 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज होली पार्टी में डांस करेगा. तभी श्रुति वहां आगकर जान बुझकर अनुज संग चिपक-चिपकर डांस करना शुरू कर देगी. श्रुति को देख अनुपमा और अनुज हैरान हो जाएंगे. श्रुती ऐसा अनुपमा को जलाने के लिए कर रही होगी. 

बीजी को रोकेगा यशदीप 
होली फंक्शन में बीजी यशदीप से बोलेगी कि घाटा कवर नहीं हो पा रहा है तो क्यों न आज सभी को रेस्त्रां की सच्चाई बता दें. यशदीप बीजी को ये बात बताने से मना कर देगा. यशदीप बोलेगा कि त्योहार के मौके पर सबकों ये खबर देकर होली का रंग क्यों फीका करना है. फेस्टिवल के सबको बता देंगे. 

तोषू को जेल भेजेगी अनुपमा 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि परि से मिलने के लिए तोषू ढोल वाला बनकर जाएगा. तभी अनुपमा उसके चेहरे पर पानी फेंक कर उसका नकाब उतार देगी. अनुपमा तोषू को जेल लेकर जाने लगेगी और बोलेगी कि मां का पल्लू औलाद के लिए साया की तरह होता है लेकिन तेरी मां का ये पल्लू आज तेरे लिए हथकड़ी बनेगा. जिसके बाद तोषू बोलेगा कि मैं जेल चला जाऊंगा तो मेरी बेटी और किंजल का क्या होगा. 

ये भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री की किस एक्ट्रेस से प्रभावित हैं तृप्ति डिमरी? तारीफ कर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़