Anupamaa Upcoming Twist: आध्या देगी अनुपमा को धक्का, तोषू लेगा मां के लिए ये फैसला

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड देखने को मिलेगा कि अनुज श्रुति से झूठ बोल देगा. वहीं आध्या अनुपमा को धक्का देगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2024, 04:22 PM IST
  • आध्या करेगी मां की बेइज्जत
  • तोषू लेगा मां को लेकर ये फैसला
Anupamaa Upcoming Twist: आध्या देगी अनुपमा को धक्का, तोषू लेगा मां के लिए ये फैसला

नई दिल्ली: टीवी सीरियल अनुपमा इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने मिलेगा कि श्रुति जब घर में होती है तो आध्या और अनुज दोनों ही घर में नहीं होते हैं वह दोनों को कॉक रती है लेकिन कॉल लगता नहीं है. श्रुति परेशान हो जाती है. तभी अनुज और बेटी साथ में घर में आते हैं. श्रुति पूछेगी कि दोनों कहा था अनुज झूठ बोला कि आध्या को पैनिक अटैक आया था. श्रुति को लगता है कि अनुज और श्रुति के बीच दूरी आ गई है. 

श्रुति से झूठ बोल रहा है अनुज 
अनुज श्रुति के किसी भी सवाल का जवाब नहीं देगा. वह वहां से चुपचाप चला जाएगा. अगली सुबह अनुज और श्रुति जब मिलेंगे तो देखेंगे कि आध्या बिना किसी से बात किए गुस्से में तैयार हो कर खुद ही स्कूल चली जाएगी. श्रुति के सवाल पर अनुज उसे बताएगा कि आध्या उससे वह नाराज है. वह इस सिचुएशन को हैंडल करेगा. यह सुनकर श्रुति परेशान होने लगती है. 

तोषू लेगा फैसला 
अनुपमा अपने बेटे तोषू और बहू किंजल के लिए ब्रेकफास्ट बनाएंगी. सुबह-सुबह जब दोनों साथ बैठकर नाश्ता करेंगे. अनुपमा समझाएगी कि कम समय में हेल्दी खाना खा सकती हैं. दोनों समझाएगी कि उसे नहीं पसंद बच्चे ब्रेड बटर खाकर काम पर जाए. इस पर परी रेडी होकर आएगी किंजल-तोषू शॉक्ड रह जाएंगे. उससे पूछेंगे कि आप खुद कैसे तैयार हुई हैं. अनुपमा बोलती है कि बच्चों को सिखाया जाए तो वह खुद से काम कर सकते हैं. तोषू इन बातों से खुश हो जाएगा. जिसके बाद वह किंजल से बोलेगा कि हम मम्मी को अपने साथ रख लेते हैं. जिसके बाद किंजल हामी भरती हैं. 

बेइज्जत करेगी आध्या 
आध्या अपनी मां को सबके सामने बेईज्जत करेगी. वो बोलेगी कि उसे अनुपमा से नफरता है. वह बोलती है कि आखिर क्यों वह उसकी लाइफ में वापस आई है. अनुपमा अपनी बेटी के को छूने की कोशिश करेगी और खुश होगी इतने सालों बाद अपनी बेटी के सामने खड़ी है. तभी आध्या उसे जोर से धक्का देगी अनुपमा गिर जाएगी. अनुपमा आध्या की उन सभी बातों को याद करेगी जो उनसे आखिरी बार बोला था. 

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर ने 32 साल की उम्र में ली जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़