अनंत-राधिका की शादी को अनुराग कश्यप की बेटी ने कहा 'सर्कस', बताई न जाने की वजह

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की खूब धूम मची हुई है. जहां एक बड़े-बड़े फिल्मी सितारें शादी की सभी रस्मों को अटैंड कर रहे हैं. वहीं, अब अनुराग कश्यप की बेटी ने बताया है कि उन्होंने इस शादी में जाने से इनकार कर दिया.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 10, 2024, 03:06 PM IST
    • आलिया ने शादी को कहा सर्कस
    • किसी की शादी से ज्यादा आत्महत्या
अनंत-राधिका की शादी को अनुराग कश्यप की बेटी ने कहा 'सर्कस', बताई न जाने की वजह

नई दिल्ली: अंबानी परिवार में इस समय जश्न का माहौल बना हुआ है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसे में प्री-वेडिंग फंक्शन्स भी शुरू हो चुके हैं. हाल ही में हल्दी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की. कई बड़े सितारों को इस मौके पर मस्ती करते हुए देखा गया. हालांकि, अब फिल्मकार अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने इस शादी को लेकर कुछ ऐसा कहा है कि हर कोई हैरान रह गया है.

आलिया ने शादी को बताया सर्कस

दरअसल, आलिया के अब कुछ कमेंट्स वायरल हो रहे हैं, जिनमें उन्होंने राधिका और अनंत की शादी को सर्कस कहा है. रेडिट पर आलिया की चैट्स के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं.

आलिया का कहना है, 'ये अंबानी की शादी, शादी नहीं, बल्कि ये सर्कस पॉइंट बन गया है. हालांकि, मुझे मजा आ रहा है ये सब स्टॉक करने में.' आलिया ने बताया कि उन्हें भी इस फंक्शन्स के लिए इनवाइट किया गया था, लेकिन वह नहीं गईं.

इसलिए शादी में नहीं गई आलिया

आलिया ने लिखा, 'मुझे भी फंक्शन में बुलाया गया था, क्योंकि जाहिर तौर पर वो पीआर कर रहे हैं (मुझसे मत पूछिए क्यों), लेकिन मैंने मना कर दिया. क्योंकि किसी की शादी के लिए खुद को बेचने से ज्यादा मेरे लिए मेरा आत्मसम्मान है. लोगों के पास ज्यादा पैसा है तो उन्हें समझ ही नहीं आ रहा कि इसका क्या किया जाए.' गौरतलब है कि अब आलिया की ये चैट्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

शादी करने वाली हैं आलिया

बता दें कि 23 साल की आलिया ने बीते वर्ष ही बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे से मुंबई में सगाई की थी. उनकी सगाई का फंक्शन बहुत शानदार रखा गया था, इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री की तमाम हस्तियों और स्टार किड्स ने भी शिरकत की थी. कुछ समय पहले ही आलिया और शेन ने खुलासा किया था कि वह 2 बार पूरे रीति-रिवाजों से शादी करेंगे और उनकी 2025 में होगी.

ये भी पढ़ें- मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बढ़ी जैकलीन फर्नांडीज की मुसीबत, ED ने फिर भेजा समन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़