अनुराग कश्यप के घर में घुसकर अनजान शख्स करने लगा इस चीज के लिए मजबूर, डायरेक्ट ने किया खुलासा

अनुराग कश्यप अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर से अनुराग ने ऐसा खुलासा किया है कि हर कोई हैरान है. उन्होंने बताया कि एक अनजान शख्स उनके घर में घुस आया था.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 29, 2024, 01:34 PM IST
    • अनुराग ने किया मजेदार खुलासा
    • शख्स कर रहा है कि ऐसी जिद
अनुराग कश्यप के घर में घुसकर अनजान शख्स करने लगा इस चीज के लिए मजबूर, डायरेक्ट ने किया खुलासा

नई दिल्ली: अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने सिनेमा को एक अलग नजरिया दिया है. उन्होंने डायरेक्टर के अलावा एक्टर के तौर पर भी खुद को साबित किया है. अनुराग की हर फिल्म की शैली बिल्कुल अलग होती है. उन्होंने हर अंदाज से लोगों को हैरान किया है. फिलहाल अनुराग अपनी वेब सीरीज 'बैड कॉप' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने फिर से अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाया है. उनकी इस सीरीज को दर्शकों के बीच मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है. वहीं, इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान अनुराग कई खुलासे भी कर रहे हैं.

घर में घुस गया था अनजान शख्स

अब फिर से अनुराग ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ पर चर्चा करते हुए बताया है कि एक बार एक अनजान शख्स उनके घर में घुस आया और अजीब सी जिद करने लगा. अनुराग ने कहा, 'एक बार फतो एक शख्स मेरे घर में घुस गया. दरअसल, मेरे घर की घंटी बजी और मैंने दरवाजा खोला और एक अनजान शख्स मेरे घर के अंदर ही आ गया. उसने आते ही मुझसे कहा कि मेरी स्क्रिप्ट पढ़ लो. मैंने हैरानी से उससे पूछा कौन है तू.'

अनुराग से कर रहा था स्क्रिप्ट पढ़ने की मांग

अनुरान ने आगे कहा, 'वो लगातार मुझसे स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए कह रहा था. बार-बार उसके बारे में पूछने पर उसने कहा कि मेरे पिता इस दुनिया में नहीं रहे. ये बात सुनने के बाद मैंने उसके दिवंगत पिता के प्रति संवेदना प्रकट की. इसके बाद मैंने कहा कि इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि मुझे आपकी स्क्रिप्ट पढ़नी पड़ेगी. इसके बाद भी जब वो नहीं माना तो मुझे सख्ती करनी पड़ी और मैं कठोरता से उसके साथ पेश आया.'

इस फिल्म में दिखेंगे अनुराग

अनुराग ने बताया कि यह उनके लिए कुछ नया नहीं था, इस तरह की चीजें अक्सर उनके साथ होती रहती हैं. दूसरी ओर अनुराग के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो 'बैड कॉप' के बाद वह 'वन 2 वन' टाइटल से बन रही तमिल फिल्म को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर एक्टर के तौर पर ही देखा जाएगा. वैसे, अनुराग डायरेक्टर के तौर पर आएं या एक्टर के तौर पर उनका हर अंदाज दिलों पर एक छाप छोड़ जाता है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सोनू निगम ने स्टेज पर धोए आशा भोसले के पैर, लोग बोले- 'ये तो नेता बनने से कुछ कदम दूर हैं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़