कैमरे में कैद हुआ अनुष्का सेन का ग्लैमरस लुक, ओपन कोट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अनुष्का सेन (Anushka Sen) अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड और सिजलिंग लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से अनुष्का ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2022, 04:06 PM IST
  • अनुष्का सेन अक्सर चर्चा में रहती हैं
  • अनुष्का ने दिखाई फोटोशूट की झलक
कैमरे में कैद हुआ अनुष्का सेन का ग्लैमरस लुक, ओपन कोट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) पिछले कुछ वक्त से किसी न किसी कारण चर्चा में रहने लगी हैं. उन्होंने महज 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. अनुष्का ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. ऐसे में अनुष्का के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है.

अनुष्का ने फिर दिखाया बोल्ड लुक

लोगों को अनुष्का के नए अवतार का इंतजार रहता है. ऐसे में उन्होंने कभी भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया है. अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने के मिल जाता है. अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें एक बार देखने के बाद हर शख्स बार-बार देख रहा है.

अनुष्का सेन ने चलाया हुस्न का जादू

ताजा तस्वीरों में अनुष्का को ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ओपन कोट कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

लुक को कंप्लीट करने के लिए अनुष्का ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. इस लुक में अनुष्का काफी हॉट दिख रही हैं.

'स्वांग' को लेकर चर्चा में हैं अनुष्का

लोग अनुष्का के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. तस्वीरों पर न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम यूजर्स ताबड़तोड़ कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार सॉन्ग 'इज दिस दैट फीलिंग' में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी वेब सीरीज 'स्वांग' को लेकर चर्चा में हैं, जो कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई हैं.

ये भी पढे़ं- यश की 'KGF 2' बन गई राहुल गांधी के लिए मुसीबत, दर्ज हुआ कॉपीराइट का मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़